a
Copyright Hindustan Media Diary
जरुरतमंदों के लिए संजीवनी से कम नहीं है यह योजना, करोड़ो हितग्राहियों ले रहे है लाभ!-4लाख 50हजार साईकिल मिलेंगी छात्र/छात्राओं को!-धर्मकांटो के साथ नापतोल यंत्रो शत प्रतिशत सत्यापन कराये:- मंत्री गोविन्द सिंह-शराब पीकर अभद्रता करना पड़ा भारी, चिकित्सा अधिकारी को संभागीय आयुक्त ने किया निलंबित!-फ्रॉड और धोखेबाजो से सावधान, विदेश अध्ययन छात्रवृति के नाम पर भेज रहे है मेल!-पदीय दायित्वों में लापरवाही बरतने दो आधिकारियों को किया तत्काल प्रभाव से निलंबित!-म.क्षे.वि.वि. कंपनी अब लेगी चक्रवृद्धि व्याज!-पत्रकार स्वास्थ एवं दुर्घटना बीमा की प्रमियम घटी, अंतिम तिथि भी बढ़ी-अबैध कॉलोनियो पर प्रभावी अंकुश के लिए कलेक्टर के सभी अनुविभागीय राजस्व आधिकारियों को निर्देश!-गंभीर आरोपों के चलते परिवहन आरक्षक निलंबित!
Homeअंचलविकास योजनाओं की समीक्षा करेंगे केन्द्रीय मंत्री श्री तोमर

विकास योजनाओं की समीक्षा करेंगे केन्द्रीय मंत्री श्री तोमर

विकास योजनाओं की समीक्षा करेंगे केन्द्रीय मंत्री श्री तोमर

ग्वालियर:- जिला विकास समन्वय एवं निगरानी समिति (दिशा) की बैठक केन्द्रीय मंत्री एवं क्षेत्रीय सांसद श्री नरेन्द्र सिंह तोमर की अध्यक्षता में 21 फरवरी को प्रात: 11.30 बजे से कलेक्ट्रेट के सभाकक्ष में आयोजित की गई है। बैठक में शहर विकास की विभिन्न योजनाओं एवं कार्यक्रमों की समीक्षा की जायेगी।
मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत श्री शिवम वर्मा ने सभी विभागीय अधिकारियों को परिपत्र जारीकर बैठक के संबंध में अपने-अपने विभाग की योजनाओं की सम्पूर्ण जानकारी के साथ उपस्थित रहने को कहा है। उन्होंने बताया कि बैठक में जिन योजनाओं की समीक्षा की जायेगी, उनमें प्रधानमंत्री ग्रामीण सड़क परियोजना, प्रधानमंत्री आवास, ग्रामीण एवं शहरी, पं. दीनदयाल ग्रामीण आजीविका मिशन, लोक निर्माण विभाग की स्वीकृत परियोजनाओं, नेशनल हाईवे परियोजना, आरडीसी परियोजना, पीआईयू परियोजनाएं, सेतु निर्माण विभाग द्वारा निर्माणाधीन रेलवे ओवरब्रिज की समीक्षा, पश्चिमी बाईपास मार्ग, नगर निगम द्वारा संचालित अमृत परियोजना, चंबल नदी से पेयजल योजना एवं एक हजार बिस्तर के चिकित्सालय निर्माण की प्रगति की समीक्षा की जायेगी।
इसके साथ ही सुपर स्पेशियलिटी चिकित्सालय की समीक्षा, ठाठीपुर पुनर्घनत्वीकरण परियोजना की समीक्षा, वन विभाग के साथ ही शहर में निर्माणाधीन टंकियों तथा चिड़ियाघर के संबंध में भी बैठक में समीक्षा की जायेगी। सभी विभागीय अधिकारियों को अपने-अपने विभाग की योजनाओं की प्रगति की जानकारी के साथ उपस्थित रहने के निर्देश दिए गए हैं।

Share With:
Rate This Article

hindustanmediadiary@gmail.com

No Comments

Leave A Comment