a
Copyright Hindustan Media Diary
4लाख 50हजार साईकिल मिलेंगी छात्र/छात्राओं को!-धर्मकांटो के साथ नापतोल यंत्रो शत प्रतिशत सत्यापन कराये:- मंत्री गोविन्द सिंह-शराब पीकर अभद्रता करना पड़ा भारी, चिकित्सा अधिकारी को संभागीय आयुक्त ने किया निलंबित!-फ्रॉड और धोखेबाजो से सावधान, विदेश अध्ययन छात्रवृति के नाम पर भेज रहे है मेल!-पदीय दायित्वों में लापरवाही बरतने दो आधिकारियों को किया तत्काल प्रभाव से निलंबित!-म.क्षे.वि.वि. कंपनी अब लेगी चक्रवृद्धि व्याज!-पत्रकार स्वास्थ एवं दुर्घटना बीमा की प्रमियम घटी, अंतिम तिथि भी बढ़ी-अबैध कॉलोनियो पर प्रभावी अंकुश के लिए कलेक्टर के सभी अनुविभागीय राजस्व आधिकारियों को निर्देश!-गंभीर आरोपों के चलते परिवहन आरक्षक निलंबित!-महाकाल की नगरी अवंतिका अनंत है, यह नगरी हर काल और हर युग में अपने गुणों ,कीर्ति और प्रसिद्धि से सदैव अलंकृत होती आ रही है।
Homeअंचलकलेक्टर ने किया एमएलबी कॉलेज का निरीक्षण

कलेक्टर ने किया एमएलबी कॉलेज का निरीक्षण

कलेक्टर ने किया एमएलबी कॉलेज का निरीक्षण

ग्वालियर:- कलेक्टर श्री भरत यादव ने गुरूवार को शासकीय महारानी लक्ष्मीबाई महाविद्यालय का निरीक्षण किया और मतदान संबंधी व्यवस्थाओं का जायजा लिया। एमएलबी कॉलेज में मतदान सामग्री का स्टोरेज, सामग्री वितरण, मतगणना का काम किया जाना है। लोकसभा निर्वाचन में सभी व्यवस्थाएं ठीक रहें। इसके लिए कलेक्टर गुरूवार को स्थिति का जायजा लेने कॉलेज पहुँचे। इस अवसर पर एडीएम श्री संदीप केरकेट्टा भी उनके साथ थे।
श्री यादव ने स्थल पर पहुँचकर विधानसभा चुनाव-2018 के लिए बनाए गए स्ट्रांग रूम, मतगणना कक्षों एवं टेबूलेशन कक्ष देखा और कहा कि आगामी लोकसभा निर्वाचन-2019 के लिए आवश्यकता होने पर कुछ व्यवस्थाओं में परिवर्तन भी किया जायेगा। सामाग्री वितरण, मतगणना एवं मतदान प्रक्रिया सुव्यवस्थित और सुचारू रहे, इसके लिए सही व्यवस्था की जायेगी। उन्होंने मौके पर उपस्थित उप जिला निर्वाचन अधिकारी श्री आर के पाण्डेय से भी कहा कि निर्वाचन की आवश्यकताओं को देखते हुए पूरी प्लानिंग करें।

Share With:
Rate This Article

hindustanmediadiary@gmail.com

No Comments

Leave A Comment