a
Copyright Hindustan Media Diary
4लाख 50हजार साईकिल मिलेंगी छात्र/छात्राओं को!-धर्मकांटो के साथ नापतोल यंत्रो शत प्रतिशत सत्यापन कराये:- मंत्री गोविन्द सिंह-शराब पीकर अभद्रता करना पड़ा भारी, चिकित्सा अधिकारी को संभागीय आयुक्त ने किया निलंबित!-फ्रॉड और धोखेबाजो से सावधान, विदेश अध्ययन छात्रवृति के नाम पर भेज रहे है मेल!-पदीय दायित्वों में लापरवाही बरतने दो आधिकारियों को किया तत्काल प्रभाव से निलंबित!-म.क्षे.वि.वि. कंपनी अब लेगी चक्रवृद्धि व्याज!-पत्रकार स्वास्थ एवं दुर्घटना बीमा की प्रमियम घटी, अंतिम तिथि भी बढ़ी-अबैध कॉलोनियो पर प्रभावी अंकुश के लिए कलेक्टर के सभी अनुविभागीय राजस्व आधिकारियों को निर्देश!-गंभीर आरोपों के चलते परिवहन आरक्षक निलंबित!-महाकाल की नगरी अवंतिका अनंत है, यह नगरी हर काल और हर युग में अपने गुणों ,कीर्ति और प्रसिद्धि से सदैव अलंकृत होती आ रही है।
Homeअंचल“आपका सेवक आपके द्वार” कार्यक्रम के तहत खाद्य मंत्री श्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने सुनी आम जनों की समस्यायें

“आपका सेवक आपके द्वार” कार्यक्रम के तहत खाद्य मंत्री श्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने सुनी आम जनों की समस्यायें

“आपका सेवक आपके द्वार” कार्यक्रम के तहत खाद्य मंत्री श्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने सुनी आम जनों की समस्यायें

ग्वालियर:-प्रदेश के खाद्य, नागरिक आपूर्ति एवं उपभोक्ता संरक्षण मंत्री श्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने कहा है कि आम जनो की समस्याओं का निराकरण मेरी सर्वोच्च प्राथमिकता है। लोगों को शासन की योजनाओं और कार्यक्रमों का समय पर लाभ मिले, यह अधिकारी सुनिश्चित करें। श्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने रविवार को “आपका सेवक आपके द्वार” कार्यक्रम के तहत कांचमिल सामुदायिक भवन के गार्डन में क्षेत्रवासियों से रूबरू होकर यह बात कही।

खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री श्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने प्रात: 9 बजे से आपका सेवक-आपके द्वार कार्यक्रम के तहत उपस्थित लोगों से व्यक्तिगत रूप से चर्चा की तथा लोगों की समस्याओं को सुना और उनके निराकरण के निर्देश संबंधित विभागीय अधिकारियों को दिए। श्री तोमर ने कार्यक्रम में आए सभी लोगों से उनके पास जाकर व्यक्तिगत रूप से बात की और उनकी समस्याओं को जाना। कार्यक्रम के तहत लोगों द्वारा छोटी-छोटी समस्याओं से अवगत कराया गया।

खाद्य मंत्री श्री तोमर ने नगर निगम के अधिकारियों को निर्देशित किया कि लोगों की छोटी-छोटी समस्याओं का तत्परता से निराकरण होना चाहिए। नाले की सफाई हो या पानी एकत्र होने की समस्या, इस प्रकार की समस्याओं का निराकरण अधिकारी तत्परता से कराएं, ताकि लोगों को राहत मिल सके। कार्यक्रम के दौरान कई लोगों द्वारा वृद्धावस्था पेंशन के संबंध में भी आवेदन दिए। कार्यक्रम में प्राप्त सभी आवेदनों को समय-सीमा निर्धारित कर निराकरण करने के निर्देश अधिकारियों को दिए गए।

Share With:
Rate This Article

hindustanmediadiary@gmail.com

No Comments

Leave A Comment