a
Copyright Hindustan Media Diary
जरुरतमंदों के लिए संजीवनी से कम नहीं है यह योजना, करोड़ो हितग्राहियों ले रहे है लाभ!-4लाख 50हजार साईकिल मिलेंगी छात्र/छात्राओं को!-धर्मकांटो के साथ नापतोल यंत्रो शत प्रतिशत सत्यापन कराये:- मंत्री गोविन्द सिंह-शराब पीकर अभद्रता करना पड़ा भारी, चिकित्सा अधिकारी को संभागीय आयुक्त ने किया निलंबित!-फ्रॉड और धोखेबाजो से सावधान, विदेश अध्ययन छात्रवृति के नाम पर भेज रहे है मेल!-पदीय दायित्वों में लापरवाही बरतने दो आधिकारियों को किया तत्काल प्रभाव से निलंबित!-म.क्षे.वि.वि. कंपनी अब लेगी चक्रवृद्धि व्याज!-पत्रकार स्वास्थ एवं दुर्घटना बीमा की प्रमियम घटी, अंतिम तिथि भी बढ़ी-अबैध कॉलोनियो पर प्रभावी अंकुश के लिए कलेक्टर के सभी अनुविभागीय राजस्व आधिकारियों को निर्देश!-गंभीर आरोपों के चलते परिवहन आरक्षक निलंबित!
Homeअंचलप्रथम नगर आगमन पर श्री यादव का भव्य स्वागत

प्रथम नगर आगमन पर श्री यादव का भव्य स्वागत

प्रथम नगर आगमन पर श्री यादव का भव्य स्वागत

ग्वालियर:-  प्रदेश के पशुपालन, मछुआ कल्याण तथा मत्स्य विकास मंत्री श्री लाखन सिंह यादव सोमवार को तीन दिवसीय प्रवास पर ग्वालियर पहुँचे। प्रदेश सरकार के मंत्रिमण्डल में शामिल होने के बाद प्रथम नगर आगमन पर श्री यादव का शहरवासियों ने भव्य एवं आत्मीय स्वागत किया।
मंत्री श्री यादव के स्वागत में शहरभर में जगह-जगह स्वागत द्वार व होर्डिंग लगाए गए थे। उनकी अगवानी के लिये ग्वालियर शहर के नागरिकों के साथ-साथ भारी संख्या में भितरवार क्षेत्र के विभिन्न गाँवों के ग्रामीण जन पहुँचे थे। श्री यादव सोमवार को दोपहर लगभग डेढ़ बजे स्वर्ण जयंती एक्सप्रेस से ग्वालियर पहुँचे। स्टेशन से मंत्री श्री यादव खुली जीप में सवार होकर जुलूस के साथ शहर में निकले। शहरवासियों ने जगह-जगह पर ढ़ोल-ढमाकों और पुष्पाहारों से उनका स्वागत किया।

 

Share With:
Rate This Article

hindustanmediadiary@gmail.com

No Comments

Leave A Comment