a
Copyright Hindustan Media Diary
4लाख 50हजार साईकिल मिलेंगी छात्र/छात्राओं को!-धर्मकांटो के साथ नापतोल यंत्रो शत प्रतिशत सत्यापन कराये:- मंत्री गोविन्द सिंह-शराब पीकर अभद्रता करना पड़ा भारी, चिकित्सा अधिकारी को संभागीय आयुक्त ने किया निलंबित!-फ्रॉड और धोखेबाजो से सावधान, विदेश अध्ययन छात्रवृति के नाम पर भेज रहे है मेल!-पदीय दायित्वों में लापरवाही बरतने दो आधिकारियों को किया तत्काल प्रभाव से निलंबित!-म.क्षे.वि.वि. कंपनी अब लेगी चक्रवृद्धि व्याज!-पत्रकार स्वास्थ एवं दुर्घटना बीमा की प्रमियम घटी, अंतिम तिथि भी बढ़ी-अबैध कॉलोनियो पर प्रभावी अंकुश के लिए कलेक्टर के सभी अनुविभागीय राजस्व आधिकारियों को निर्देश!-गंभीर आरोपों के चलते परिवहन आरक्षक निलंबित!-महाकाल की नगरी अवंतिका अनंत है, यह नगरी हर काल और हर युग में अपने गुणों ,कीर्ति और प्रसिद्धि से सदैव अलंकृत होती आ रही है।
Homeभोपालभगवान श्री कृष्ण के संदेश का वाचन करते हुए, मनाया जन्मोत्सव, दी बधाई।

भगवान श्री कृष्ण के संदेश का वाचन करते हुए, मनाया जन्मोत्सव, दी बधाई।

भगवान श्री कृष्ण के संदेश का वाचन करते हुए, मनाया जन्मोत्सव, दी बधाई।

भोपाल:- मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान  ने कहा है कि श्रीकृष्ण जन्माष्टमी का दिन आनंद, उल्लास और उत्साह का दिन है। भगवान श्रीकृष्ण ने यही संदेश दिया कि सज्जनों के लिए फूल से कोमल और दुष्टों पर वज्र से कठोर होना चाहिए। भगवान श्रीकृष्ण की नीति अनुसार जो भी प्रदेश की शांति व्यवस्था और सौहार्द्र से खिलवाड़ करेगा, उसके लिए राज्य सरकार वज्र से भी कठोर होगी। श्री चौहान श्री कृष्ण जन्माष्टमी पर अहीर पुरा बरखेड़ी स्थित श्रीराधा कृष्ण मंदिर में पूजा अर्चना के बाद उपस्थित श्रद्धालुओं को संबोधित कर रहे थे। मुख्यमंत्री ने बाल गोपाल की पालकी यात्रा का शुभारंभ किया। “नन्द के घर आनंद भयो, जय कन्हैया लाल की” के घोष के साथ श्रद्धालुओं को श्रीकृष्ण जन्माष्टमी की बधाई और शुभकामनाएं दी।

मुख्यमंत्री ने कहा है कि भगवान श्रीकृष्ण द्वारा प्रेम और भक्ति के साथ कर्म का संदेश दिया गया है। फल की चिंता किए बगैर सदैव अच्छे कार्य करने चाहिए। उन्होंने भगवान श्रीकृष्ण से प्रदेशवासियों की सुख समृद्धि और अच्छे स्वास्थ्य की कामना की। मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा कि भगवान श्रीकृष्ण का आशीर्वाद और कृपा सदैव हमारे देश पर बनी रहे और भारतवर्ष प्रधानमंत्री श्री मोदी के नेतृत्व में विश्व गुरू के रूप में स्थापित हो। 

Share With:
Rate This Article

hindustanmediadiary@gmail.com

No Comments

Leave A Comment