a
Copyright Hindustan Media Diary
4लाख 50हजार साईकिल मिलेंगी छात्र/छात्राओं को!-धर्मकांटो के साथ नापतोल यंत्रो शत प्रतिशत सत्यापन कराये:- मंत्री गोविन्द सिंह-शराब पीकर अभद्रता करना पड़ा भारी, चिकित्सा अधिकारी को संभागीय आयुक्त ने किया निलंबित!-फ्रॉड और धोखेबाजो से सावधान, विदेश अध्ययन छात्रवृति के नाम पर भेज रहे है मेल!-पदीय दायित्वों में लापरवाही बरतने दो आधिकारियों को किया तत्काल प्रभाव से निलंबित!-म.क्षे.वि.वि. कंपनी अब लेगी चक्रवृद्धि व्याज!-पत्रकार स्वास्थ एवं दुर्घटना बीमा की प्रमियम घटी, अंतिम तिथि भी बढ़ी-अबैध कॉलोनियो पर प्रभावी अंकुश के लिए कलेक्टर के सभी अनुविभागीय राजस्व आधिकारियों को निर्देश!-गंभीर आरोपों के चलते परिवहन आरक्षक निलंबित!-महाकाल की नगरी अवंतिका अनंत है, यह नगरी हर काल और हर युग में अपने गुणों ,कीर्ति और प्रसिद्धि से सदैव अलंकृत होती आ रही है।
Homeअंचलग्वालियरबढ़ता ही जा रहा है कोरोना संक्रमण का कहर, आज फिर बढ़े कोरोना संक्रमण के मरीज़।

बढ़ता ही जा रहा है कोरोना संक्रमण का कहर, आज फिर बढ़े कोरोना संक्रमण के मरीज़।

बढ़ता ही जा रहा है कोरोना संक्रमण का कहर, आज फिर बढ़े कोरोना संक्रमण के मरीज़।

ग्वालियर:- देश ही नहीं प्रदेश सहित ग्वालियर में भी कोरोना संक्रमण का कहर जारी है। आज ग्वालियर में कोरोना संक्रमित व्यक्तियो की संख्या में बढ़ोतरी हुई, आज 67 संक्रमित व्यक्तियो की रिपोर्ट पोजीटिव आई है। ऐसा नहीं है कि प्रशासनिक अधिकारी कोरोना गाइडलाइन का पालन नहीं करा पा रहे हैं, पूरा का पूरा अमला बैठकों पर बैठक लेकर बंद कमरे में रहकर कोरोना गाइडलाइन का पालन कराने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं।

बहरहाल अब देखना यह है कि प्रशासनिक अमला बंद कमरों से बाहर निकल कर धरातल पर कार्यवाही करने की हिमाकत कर आम नागरिक को कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए कोई ठोस कदम उठाता है या नहीं।

Share With:
Rate This Article

hindustanmediadiary@gmail.com

No Comments

Leave A Comment