a
Copyright Hindustan Media Diary
जरुरतमंदों के लिए संजीवनी से कम नहीं है यह योजना, करोड़ो हितग्राहियों ले रहे है लाभ!-4लाख 50हजार साईकिल मिलेंगी छात्र/छात्राओं को!-धर्मकांटो के साथ नापतोल यंत्रो शत प्रतिशत सत्यापन कराये:- मंत्री गोविन्द सिंह-शराब पीकर अभद्रता करना पड़ा भारी, चिकित्सा अधिकारी को संभागीय आयुक्त ने किया निलंबित!-फ्रॉड और धोखेबाजो से सावधान, विदेश अध्ययन छात्रवृति के नाम पर भेज रहे है मेल!-पदीय दायित्वों में लापरवाही बरतने दो आधिकारियों को किया तत्काल प्रभाव से निलंबित!-म.क्षे.वि.वि. कंपनी अब लेगी चक्रवृद्धि व्याज!-पत्रकार स्वास्थ एवं दुर्घटना बीमा की प्रमियम घटी, अंतिम तिथि भी बढ़ी-अबैध कॉलोनियो पर प्रभावी अंकुश के लिए कलेक्टर के सभी अनुविभागीय राजस्व आधिकारियों को निर्देश!-गंभीर आरोपों के चलते परिवहन आरक्षक निलंबित!
Homeअंचलप्रदेशाध्यक्ष का भव्य स्वागत कर, स्मृति चिन्ह के रूप में दिया फरसा।

प्रदेशाध्यक्ष का भव्य स्वागत कर, स्मृति चिन्ह के रूप में दिया फरसा।

प्रदेशाध्यक्ष का भव्य स्वागत कर, स्मृति चिन्ह के रूप में दिया फरसा।

ग्वालियर:- शनिवार को अपने एक दिवसीय प्रवास पर ग्वालियर आये भारतीय जनता पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष श्री वी डी शर्मा जी का होटल तानसेन पर भारतीय जनता पार्टी की कार्यकर्ता डॉ वन्दना भूपेन्द्र प्रेमी ने अपनी टीम के साथ भव्य स्वागत किया। इस मौके पर उन्हें  भगवान परशुराम जी का शस्त्र फरसा स्मृति स्वरूप स्प्रेम भेंट किया।

डॉ वन्दना ने उन्हें स्मृति स्वरूप फरसा देते हुए कहा कि हम महिलाओं एवं बेटियों की रक्षा ही नहीं आप करेंगे अपितु बेटियों से छेड़छाड़ करने वाले आरोपियों से मध्यप्रदेश को मुक्त करवाएंगे।
इस मौके पर प्रमुख रूप से जयप्रकाश राजौरिया, धर्मेन्द्र भारद्वाज,सन्दीप तिवारी, श्रीमती रेखा शर्मा,सोनल अभिषेक यादव,ज्योति गोस्वामी,तृप्ति भटनागर,पूनम गिरी,प्रमोद शर्मा,अभिषेक शर्मा,डोली पाल हैरी गुप्ता सहित सेकड़ो वालंटियर ने फूल मालाओं से स्वागत किया।

Share With:
Rate This Article

hindustanmediadiary@gmail.com

No Comments

Leave A Comment