a
Copyright Hindustan Media Diary
जरुरतमंदों के लिए संजीवनी से कम नहीं है यह योजना, करोड़ो हितग्राहियों ले रहे है लाभ!-4लाख 50हजार साईकिल मिलेंगी छात्र/छात्राओं को!-धर्मकांटो के साथ नापतोल यंत्रो शत प्रतिशत सत्यापन कराये:- मंत्री गोविन्द सिंह-शराब पीकर अभद्रता करना पड़ा भारी, चिकित्सा अधिकारी को संभागीय आयुक्त ने किया निलंबित!-फ्रॉड और धोखेबाजो से सावधान, विदेश अध्ययन छात्रवृति के नाम पर भेज रहे है मेल!-पदीय दायित्वों में लापरवाही बरतने दो आधिकारियों को किया तत्काल प्रभाव से निलंबित!-म.क्षे.वि.वि. कंपनी अब लेगी चक्रवृद्धि व्याज!-पत्रकार स्वास्थ एवं दुर्घटना बीमा की प्रमियम घटी, अंतिम तिथि भी बढ़ी-अबैध कॉलोनियो पर प्रभावी अंकुश के लिए कलेक्टर के सभी अनुविभागीय राजस्व आधिकारियों को निर्देश!-गंभीर आरोपों के चलते परिवहन आरक्षक निलंबित!
Homeअंचलग्वालियरयह पब्लिक है, सब जानती है, ग्वालियर की दो विधानसभा क्षेत्रों में विकास की झड़ी, शेष दरकिनार कर्मों?

यह पब्लिक है, सब जानती है, ग्वालियर की दो विधानसभा क्षेत्रों में विकास की झड़ी, शेष दरकिनार कर्मों?

यह पब्लिक है, सब जानती है, ग्वालियर की दो विधानसभा क्षेत्रों में विकास की झड़ी, शेष दरकिनार कर्मों?

ग्वालियर:-  मध्यप्रदेश में विधानसभा उपचुनाव के आगाज के चलते ग्वालियर की दो विधानसभा सीटों पर उपचुनाव होना है, दोनों ही सीटों पर कामयाबी हासिल करने के लिए विकास की ऐसी गंगा बहाई जा रही है कि जिसे देखकर अन्य विधानसभा क्षेत्र के लोगों ने यह कहना शुरू कर दिया है कि हमारा विधानसभा क्षेत्र पूर्ण विकसित विधानसभा क्षेत्रों की श्रेणी में आता है। यहां विकास की जरूरत नहीं है।

गौरतलब है कि जबसे विधान सभा उपचुनाव की दस्तक शुरू हुई है तभी से विधानसभा 15 ग्वालियर एवं 16 ग्वालियर पूर्व विधानसभा क्षेत्र में निरंतर विकास कार्यों के लोकार्पण एवं शिलान्यास सहित भूमिपूजन समारोह आयोजित किए जाते रहे हैं। करोड़ों रुपए की लागत के विकास कार्य कराए जा रहे हैं, जो कि यह साबित करने का प्रत्यक्ष उदाहरण है कि यह सब एक राजनैतिक रोटियां सेंकने का तरीका हो सकता है?  या फिर बोट के लिए जनता को प्रलोभन दिया जा रहा है। यह तो भविष्य की गर्त में दफन हैं। परन्तु यह सच्चाई है कि जनता सब समझती है। क्या अन्य विधानसभा क्षेत्रों में विकास की जरूरत नहीं है?  क्या अन्य विधानसभा क्षेत्र पूर्ण विकसित है? यह सवाल जहन में निरंतर उठ रहे हैं।

Share With:
Rate This Article

hindustanmediadiary@gmail.com

No Comments

Leave A Comment