a
Copyright Hindustan Media Diary
जरुरतमंदों के लिए संजीवनी से कम नहीं है यह योजना, करोड़ो हितग्राहियों ले रहे है लाभ!-4लाख 50हजार साईकिल मिलेंगी छात्र/छात्राओं को!-धर्मकांटो के साथ नापतोल यंत्रो शत प्रतिशत सत्यापन कराये:- मंत्री गोविन्द सिंह-शराब पीकर अभद्रता करना पड़ा भारी, चिकित्सा अधिकारी को संभागीय आयुक्त ने किया निलंबित!-फ्रॉड और धोखेबाजो से सावधान, विदेश अध्ययन छात्रवृति के नाम पर भेज रहे है मेल!-पदीय दायित्वों में लापरवाही बरतने दो आधिकारियों को किया तत्काल प्रभाव से निलंबित!-म.क्षे.वि.वि. कंपनी अब लेगी चक्रवृद्धि व्याज!-पत्रकार स्वास्थ एवं दुर्घटना बीमा की प्रमियम घटी, अंतिम तिथि भी बढ़ी-अबैध कॉलोनियो पर प्रभावी अंकुश के लिए कलेक्टर के सभी अनुविभागीय राजस्व आधिकारियों को निर्देश!-गंभीर आरोपों के चलते परिवहन आरक्षक निलंबित!
Homeअंचलग्वालियरआरटीओ कार्यालय कम्पू में जोरदार हंगामा।

आरटीओ कार्यालय कम्पू में जोरदार हंगामा।

आरटीओ कार्यालय कम्पू में जोरदार हंगामा।

ग्वालियर:- क्षेत्रीय परिवहन कार्यालय ग्वालियर के कम्पू स्थित ड्राइविंग लाइसेंस शाखा में नियमों का पालन नहीं होने पर आमजन ने हंगामा खड़ा कर दिया। लाइसेंस बनवाने के लिए आने वाले लोगों का कहना था कि, स्मार्ट चिप कम्पनी के कर्मचारी पैसे लेकर लाईन में नहीं लगे हुए लोगों को अन्दर बुलाकर फोटो खींच रहें हैं, जबकि हम सुबह से लाइन में खड़े हुए हैं।

गौरतलब है कि इस तरह की शिकायते पूर्व में भी आ चुकी है, परन्तु परिवहन विभाग स्मार्ट चिप कम्पनी के सामने बोना बन जाता है। किसी भी अधिकारी ने आज तक इनके खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं की है, और ना ही कोई हिमाकत कर सकता है? इसका प्रत्यक्ष उदाहरण है कि स्मार्ट चिप कम्पनी का अनुबंध समाप्त हो जाने और नया अनुबंध नहीं होने की स्थिति में भी कम्पनी बखुबी काम कर रही है। कम्पनी जानती है कि कुछ भी हो जाए हम पर गाज नहीं गिरेगी। क्योंकि हम कह सकते हैं कि हमारा तो अनुबंध समाप्त हो गया है।

Share With:
Rate This Article

hindustanmediadiary@gmail.com

No Comments

Leave A Comment