a
Copyright Hindustan Media Diary
जरुरतमंदों के लिए संजीवनी से कम नहीं है यह योजना, करोड़ो हितग्राहियों ले रहे है लाभ!-4लाख 50हजार साईकिल मिलेंगी छात्र/छात्राओं को!-धर्मकांटो के साथ नापतोल यंत्रो शत प्रतिशत सत्यापन कराये:- मंत्री गोविन्द सिंह-शराब पीकर अभद्रता करना पड़ा भारी, चिकित्सा अधिकारी को संभागीय आयुक्त ने किया निलंबित!-फ्रॉड और धोखेबाजो से सावधान, विदेश अध्ययन छात्रवृति के नाम पर भेज रहे है मेल!-पदीय दायित्वों में लापरवाही बरतने दो आधिकारियों को किया तत्काल प्रभाव से निलंबित!-म.क्षे.वि.वि. कंपनी अब लेगी चक्रवृद्धि व्याज!-पत्रकार स्वास्थ एवं दुर्घटना बीमा की प्रमियम घटी, अंतिम तिथि भी बढ़ी-अबैध कॉलोनियो पर प्रभावी अंकुश के लिए कलेक्टर के सभी अनुविभागीय राजस्व आधिकारियों को निर्देश!-गंभीर आरोपों के चलते परिवहन आरक्षक निलंबित!
Homeभोपालसभी एसडीएम को निर्देश, प्लाज्मा डोनेशन करवाने के लिए प्रोत्साहित करें :- कलेक्टर

सभी एसडीएम को निर्देश, प्लाज्मा डोनेशन करवाने के लिए प्रोत्साहित करें :- कलेक्टर

सभी एसडीएम को निर्देश, प्लाज्मा डोनेशन करवाने के लिए प्रोत्साहित करें :- कलेक्टर

भोपाल:-  कलेक्टर श्री अविनाश लवानिया ने भोपाल जिले के समस्त अनुविभागीय अधिकारियों से कहा है कि वे अपने अनुविभाग क्षेत्र के कोरोना की जंग जीत चुके व्यक्तियों को प्लाज्मा डोनेशन के लिए प्रोत्साहित करें। कलेक्टर श्री लवानिया ने कोरोना की जंग जीत चुके योद्धाओं से भी आग्रह किया है कि वे प्लाज्मा डोनेट कर पीड़ित मानवता की सेवा करें।
जिले में अब तक 7 हजार से अधिक कोरोना संक्रमित मरीज उपचार उपरांत स्वस्थ हुये हैं। मरीजों के उपचार में प्लाज्मा थेरेपी के महत्व से सभी अवगत हैं। हमीदिया चिकित्सालय में प्लाज्मा डोनेट करने व मरीजों को प्लाज्मा थेरेपी से उपचारित करने का कार्य प्रारंभ किया गया है। वर्तमान में यह कार्य मात्र हमीदिया चिकित्सालय के माध्यम से संचालित होने के कारण स्वस्थ हुए सभी व्यक्तियों से संपर्क, प्लाज्मा डोनेशन हेतु प्रोत्साहन प्लाजमा डोनेशन हेतु सहमति प्राप्त करना, निर्धारित तिथि व समय पर प्लाज्मा डोनेशन हेतु सूचित करना आदि कार्य वृहद पैमाने पर किया जा रहा है।
समस्त एसडीएम अपने अनुविभाग क्षेत्र के उन सभी कोविड संक्रमित मरीजों से जो उपचार पश्चात स्वस्थ हुए हैं, से संपर्क स्थापित कर उन्हें प्लाज्मा डोनेट किए जाने हेतु प्रोत्साहित करें जिससे प्लाज्मा डोनेशन कार्य व्यापक स्वरूप ले सकें।
Share With:
Rate This Article

hindustanmediadiary@gmail.com

No Comments

Leave A Comment