a
Copyright Hindustan Media Diary
4लाख 50हजार साईकिल मिलेंगी छात्र/छात्राओं को!-धर्मकांटो के साथ नापतोल यंत्रो शत प्रतिशत सत्यापन कराये:- मंत्री गोविन्द सिंह-शराब पीकर अभद्रता करना पड़ा भारी, चिकित्सा अधिकारी को संभागीय आयुक्त ने किया निलंबित!-फ्रॉड और धोखेबाजो से सावधान, विदेश अध्ययन छात्रवृति के नाम पर भेज रहे है मेल!-पदीय दायित्वों में लापरवाही बरतने दो आधिकारियों को किया तत्काल प्रभाव से निलंबित!-म.क्षे.वि.वि. कंपनी अब लेगी चक्रवृद्धि व्याज!-पत्रकार स्वास्थ एवं दुर्घटना बीमा की प्रमियम घटी, अंतिम तिथि भी बढ़ी-अबैध कॉलोनियो पर प्रभावी अंकुश के लिए कलेक्टर के सभी अनुविभागीय राजस्व आधिकारियों को निर्देश!-गंभीर आरोपों के चलते परिवहन आरक्षक निलंबित!-महाकाल की नगरी अवंतिका अनंत है, यह नगरी हर काल और हर युग में अपने गुणों ,कीर्ति और प्रसिद्धि से सदैव अलंकृत होती आ रही है।
Homeअंचलग्वालियर14 को नोटिस एवं एक एएनएम के वेतन वृद्धि रोकने के निर्देश:- सीएमएचओ

14 को नोटिस एवं एक एएनएम के वेतन वृद्धि रोकने के निर्देश:- सीएमएचओ

14 को नोटिस एवं एक एएनएम के वेतन वृद्धि रोकने के निर्देश:- सीएमएचओ

ग्वालियर :- मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ.व्ही.के.गुप्ता ने आज  दो ब्लॉक हस्तिनापुर एवं बरई ब्लॉक की समीक्षा बैठक क्षेत्रीय परिवार कल्याण प्रशिक्षण केन्द्र सिटी सेंटर ग्वालियर में आयोजित की गई। जिसमें सर्व प्रथम हस्तिनापुर ब्लॉक के स्वास्थ्य कार्यकर्ताओं की समीक्षा की, जिसमें अनमोल एप में गर्भवती महिलाओं की एन्ट्री कम होने पर 4 एएनएम को कारण बताओ नोटिस तथा एक अनुपस्थित होने पर एक दिन का वेतन काटने तथा एक एएनएम का काम अत्यन्त खराब होने पर वेतन वृद्धि बंद करने का नोटिस जारी करने के निर्देश बीएमओ हस्तिनापुर डॉ.अमर सिंह दिये , वहीं बरई ब्लॉक के कर्मचारियों की समीक्षा में पाया कि अनमोल एप में गर्भवती महिलाओं की एन्ट्री अत्यंत कम पाए जाने पर 10 एएनएम को नोटिस जारी करने के निर्देश बरई ब्लॉक के बीपीएम को बीएमओ बरई के माध्यम से नोटिस जारी करायें जाने के निर्देश दिये साथ ही जिन अन्य एएनएम का काम कम था, उन्हें काम में प्रगति लाने के लिए 8 से 10 दिन का समय दिया गया ,इस तरह कुल 14 एएनएम को नोटिस जारी करने के निर्देश दिये गये ।
मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ.व्ही.के.गुप्ता ने बताया कि उक्त दोनों ब्लॉक की मीटिंग में एनसीडी एप में एनसीडी के मरीजों की एन्ट्री की भी समीक्षा की गई साथ ही उन्होंने बताया कि इस सप्ताह से कार्य में प्रगति लाने के लिये सेक्टर स्तर पर सेक्टर मीटिंग हर शनिवार को पूरे जिले में आयोजित की जाया करेंगी जिसमें एएनएम, एमपीडब्ल्यू, सुपरवाईजर, सेक्टर मेडीकल ऑफीसर, बीएमओ के अलावा जिले से जिला स्तरीय अधिकारी उपस्थिति होंगे और बैठक की सम्पूर्ण कार्यवाही से मुझे अवगत करायेंगे। जिससे निश्चित तौर पर राष्ट्रीय स्वास्थ्य कार्यक्रमों में प्रगति आयेगी, इस अवसर पर जिला कार्यक्रम अधिकारी एनएचएम डॉ. अशोक खरे, जिला मीडिया अधिकारी श्री इन्द्रपाल निवारिया तथा जिला एम & ई अधिकारी श्री कदरे ने भी अन्य कार्यक्रमो की समीक्षा की ।

Share With:
Rate This Article

hindustanmediadiary@gmail.com

No Comments

Leave A Comment