a
Copyright Hindustan Media Diary
जरुरतमंदों के लिए संजीवनी से कम नहीं है यह योजना, करोड़ो हितग्राहियों ले रहे है लाभ!-4लाख 50हजार साईकिल मिलेंगी छात्र/छात्राओं को!-धर्मकांटो के साथ नापतोल यंत्रो शत प्रतिशत सत्यापन कराये:- मंत्री गोविन्द सिंह-शराब पीकर अभद्रता करना पड़ा भारी, चिकित्सा अधिकारी को संभागीय आयुक्त ने किया निलंबित!-फ्रॉड और धोखेबाजो से सावधान, विदेश अध्ययन छात्रवृति के नाम पर भेज रहे है मेल!-पदीय दायित्वों में लापरवाही बरतने दो आधिकारियों को किया तत्काल प्रभाव से निलंबित!-म.क्षे.वि.वि. कंपनी अब लेगी चक्रवृद्धि व्याज!-पत्रकार स्वास्थ एवं दुर्घटना बीमा की प्रमियम घटी, अंतिम तिथि भी बढ़ी-अबैध कॉलोनियो पर प्रभावी अंकुश के लिए कलेक्टर के सभी अनुविभागीय राजस्व आधिकारियों को निर्देश!-गंभीर आरोपों के चलते परिवहन आरक्षक निलंबित!
Homeभोपालकोविड जंग जीतने वाले बनेंगे ब्रांड एम्बेसडर, औरों के लिए प्रेरणा स्त्रोत:-विश्वास सारंग

कोविड जंग जीतने वाले बनेंगे ब्रांड एम्बेसडर, औरों के लिए प्रेरणा स्त्रोत:-विश्वास सारंग

कोविड जंग जीतने वाले बनेंगे ब्रांड एम्बेसडर, औरों के लिए प्रेरणा स्त्रोत:-विश्वास सारंग

भोपाल:- चिकित्सा शिक्षा मंत्री श्री विश्वास सारंग ने कहा है कि कोविड से जंग जीतकर घर लौट रहे मरीज दूसरे के लिये ब्रांड एम्बेसडर बनकर लोगों की प्रेरणा स्त्रोत बनें। उन्होंने कहा कि वे लोगों को संयम और अनुशासन में रहने की सीख दें और बताएं की कोरोना से डरना नहीं उसे हराना है। श्री सारंग ने सोमवार को चिरायु कोविड केयर सेंटर पहुँचकर 52 ठीक हुए मरीजों को घर भेजने की सेरेमनी में उनका उत्सावर्धन किया।मंत्री श्री सारंग ने कहा कि कोविड से जंग जीतने में डॉक्टर्स और मरीज के परिजनों का सहयोग रहा है। राज्य सरकार कोविड को हराने के लिये हर संभव प्रयास कर रही है। कोविड पर विजय प्राप्त करने के लिये जागरूकता जरूरी है। कोविड के लक्षण दिखते ही ईलाज के लिये फीवर क्लीनिक सहित सुविधायुक्त अस्पतालों में खुद जागरूक होकर सम्पर्क स्थापित करना चाहिए। इसमें किसी भी प्रकार की लापरवाही जानलेवा सिद्ध हो सकती है।

आयुक्त श्री निशांत वरवड़े ने भी कोरोना मरीजों को ठीक होने पर शुभकामनाएँ दी। चिरायु के संचालक डॉ. अजय गोयनका ने बताया कि अस्पताल में पूरी टीम लगातार मरीजों की सेवा में लगी हुई है। डिस्चार्ज हुए मरीजों को सात दिन की दवाई नि:शुल्क उपलब्ध करवाई जाकर एक हफ्ते तक घर में क्वारेंटाइन रहने की समझाईश दी गई है। मरीजो को घर पहुँचने के लिये बस सुविधा भी उपलब्ध करवाई जा रही है।मंत्री श्री सारंग ने स्वस्थ होकर बस से घर रवाना होते हुए सभी का ताली बजाकर उत्साहवर्धन किया। इस मौके पर वे मंत्री को अपने बीच पाकर खुश थे। अस्पताल के मरीजों को उपलब्ध करवाई जा रही बेहतर सुविधाओं के लिये मंत्री ने पूरी अस्पताल टीम का अभिवादन भी किया।

Share With:
Rate This Article

hindustanmediadiary@gmail.com

No Comments

Leave A Comment