a
Copyright Hindustan Media Diary
जरुरतमंदों के लिए संजीवनी से कम नहीं है यह योजना, करोड़ो हितग्राहियों ले रहे है लाभ!-4लाख 50हजार साईकिल मिलेंगी छात्र/छात्राओं को!-धर्मकांटो के साथ नापतोल यंत्रो शत प्रतिशत सत्यापन कराये:- मंत्री गोविन्द सिंह-शराब पीकर अभद्रता करना पड़ा भारी, चिकित्सा अधिकारी को संभागीय आयुक्त ने किया निलंबित!-फ्रॉड और धोखेबाजो से सावधान, विदेश अध्ययन छात्रवृति के नाम पर भेज रहे है मेल!-पदीय दायित्वों में लापरवाही बरतने दो आधिकारियों को किया तत्काल प्रभाव से निलंबित!-म.क्षे.वि.वि. कंपनी अब लेगी चक्रवृद्धि व्याज!-पत्रकार स्वास्थ एवं दुर्घटना बीमा की प्रमियम घटी, अंतिम तिथि भी बढ़ी-अबैध कॉलोनियो पर प्रभावी अंकुश के लिए कलेक्टर के सभी अनुविभागीय राजस्व आधिकारियों को निर्देश!-गंभीर आरोपों के चलते परिवहन आरक्षक निलंबित!
Homeअंचलग्वालियरआज फिर से कोरोना ने 69 लोगों को लिया अपनी चपेट में।

आज फिर से कोरोना ने 69 लोगों को लिया अपनी चपेट में।

आज फिर से कोरोना ने 69 लोगों को लिया अपनी चपेट में।

ग्वालियर:-  कोरोना महामारी के चलते पूरे देश में लाॅकडाउन चल रहा है, जिसके कारण ग्वालियर में निषेधाज्ञा लागू होने के बाद भी निरन्तर जिले में कोरोना पोजीटिव मरीजों का मिलना वह भी इतनी बड़ी संख्या में। हो न हो यह प्रशासन के ढील का परिणाम है। अब प्रशासन सख्त कार्यवाही के मुड़ में आ गया है। आज ग्वालियर में 69 लोगों की रिपोर्ट पोजीटिव आई है। वहीं आज 35 मरीजों को, जो कि स्वस्थ होकर अपने घर वापस लौट आए हैं।

गौरतलब है कि कलेक्टर श्री कौशलेंद्र विक्रम सिंह ने आमजन से अपील की है कि अभी दो दिन और लॉकडाउन रहेगा। उसके बाद बाजारों को प्रर्याप्त समय के लिए खोला जाएगा।

Share With:
Rate This Article

hindustanmediadiary@gmail.com

No Comments

Leave A Comment