a
Copyright Hindustan Media Diary
4लाख 50हजार साईकिल मिलेंगी छात्र/छात्राओं को!-धर्मकांटो के साथ नापतोल यंत्रो शत प्रतिशत सत्यापन कराये:- मंत्री गोविन्द सिंह-शराब पीकर अभद्रता करना पड़ा भारी, चिकित्सा अधिकारी को संभागीय आयुक्त ने किया निलंबित!-फ्रॉड और धोखेबाजो से सावधान, विदेश अध्ययन छात्रवृति के नाम पर भेज रहे है मेल!-पदीय दायित्वों में लापरवाही बरतने दो आधिकारियों को किया तत्काल प्रभाव से निलंबित!-म.क्षे.वि.वि. कंपनी अब लेगी चक्रवृद्धि व्याज!-पत्रकार स्वास्थ एवं दुर्घटना बीमा की प्रमियम घटी, अंतिम तिथि भी बढ़ी-अबैध कॉलोनियो पर प्रभावी अंकुश के लिए कलेक्टर के सभी अनुविभागीय राजस्व आधिकारियों को निर्देश!-गंभीर आरोपों के चलते परिवहन आरक्षक निलंबित!-महाकाल की नगरी अवंतिका अनंत है, यह नगरी हर काल और हर युग में अपने गुणों ,कीर्ति और प्रसिद्धि से सदैव अलंकृत होती आ रही है।
Homeभोपालचिकित्सा शिक्षा के क्षेत्र में मध्यप्रदेश को अव्वल बनाने का काम किया जायेगा:-श्री सारंग

चिकित्सा शिक्षा के क्षेत्र में मध्यप्रदेश को अव्वल बनाने का काम किया जायेगा:-श्री सारंग

चिकित्सा शिक्षा के क्षेत्र में मध्यप्रदेश को अव्वल बनाने का काम किया जायेगा:-श्री सारंग

भोपाल:- चिकित्सा शिक्षा एवं भोपाल गैस त्रासदी राहत एवं पुनर्वास मंत्री श्री विश्वास सारंग ने शुक्रवार को मंत्रालय में विधि-विधान से पूजा-अर्चना कर कार्यभार ग्रहण किया। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि कोविड से निजात पाने के लिये संयम और अनुशासन जरूरी है। श्री सारंग ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में कोविड पर काबू पाने और खत्म करने की हरसंभव तैयारी की जा रही है। केन्द्र और राज्य सरकार की एडवाइजरी का पालन कर कोविड पर विजय प्राप्त की जा सकेगी।

श्री विश्वास सारंग ने कहा कि चिकित्सा शिक्षा के क्षेत्र में मध्यप्रदेश को अव्वल बनाने का काम किया जायेगा। उत्कृष्ट चिकित्सक और बेहतरीन मेडिकल व्यवस्था कर नये आयाम स्थापित करने की कोशिश की जायेगी। विभागीय अस्पतालों को भी सुव्यवस्थित किया जायेगा। इस अवसर पर अपर मुख्य सचिव श्री मोहम्मद सुलेमान, आयुक्त श्री निशांत बरवड़े, संचालक डॉ. उल्का श्रीवास्तव, वरिष्ठ पत्रकार, मीडिया बंधु, परिजन और शुभचिंतक उपस्थित थे।

Share With:
Rate This Article

hindustanmediadiary@gmail.com

No Comments

Leave A Comment