a
Copyright Hindustan Media Diary
धर्मकांटो के साथ नापतोल यंत्रो शत प्रतिशत सत्यापन कराये:- मंत्री गोविन्द सिंह-शराब पीकर अभद्रता करना पड़ा भारी, चिकित्सा अधिकारी को संभागीय आयुक्त ने किया निलंबित!-फ्रॉड और धोखेबाजो से सावधान, विदेश अध्ययन छात्रवृति के नाम पर भेज रहे है मेल!-पदीय दायित्वों में लापरवाही बरतने दो आधिकारियों को किया तत्काल प्रभाव से निलंबित!-म.क्षे.वि.वि. कंपनी अब लेगी चक्रवृद्धि व्याज!-पत्रकार स्वास्थ एवं दुर्घटना बीमा की प्रमियम घटी, अंतिम तिथि भी बढ़ी-अबैध कॉलोनियो पर प्रभावी अंकुश के लिए कलेक्टर के सभी अनुविभागीय राजस्व आधिकारियों को निर्देश!-गंभीर आरोपों के चलते परिवहन आरक्षक निलंबित!-महाकाल की नगरी अवंतिका अनंत है, यह नगरी हर काल और हर युग में अपने गुणों ,कीर्ति और प्रसिद्धि से सदैव अलंकृत होती आ रही है।-30 सितंबर तक आधिकारियों/कर्मचारियों के अवकाश प्रतिबंधित!
Homeअंचलमध्यान्ह भोजन के साथ कोई समझौता नहीं :- श्रीमती रुचिका चौहान

मध्यान्ह भोजन के साथ कोई समझौता नहीं :- श्रीमती रुचिका चौहान

मध्यान्ह भोजन के साथ कोई समझौता नहीं :- श्रीमती रुचिका चौहान

ग्वालियर :-मध्यान्ह भोजन की गुणवत्ता के साथ समझौता करना वितरण संस्था सुशीला देवी दीक्षित महिला मण्डल को भारी पड़ा है। शासकीय कन्या उच्चतर माध्यमिक विद्यालय शिंदे की छावनी की बालिकाओं को अच्छा मध्यान्ह भोजन न देने पर इस संस्था के जून माह के भुगतान में से 25 प्रतिशत राशि काटने के आदेश दिए गए हैं।

कलेक्टर श्रीमती रुचिका चौहान गत 20 जून को स्कूल चलें हम अभियान के तहत शासकीय कन्या उच्चतर माध्यमिक विद्यालय शिंदे की छावनी में पहुँची थीं। इस दौरान उन्होंने बालिकाओं के साथ बैठकर भोजन किया और मध्यान्ह भोजन की गुणवत्ता परखी। भोजन की गुणवत्ता ठीक न पाए जाने पर कलेक्टर ने वितरण संस्था के खिलाफ कार्रवाई करने के निर्देश दिए थे। इस परिपालन में सुशीला देवी दीक्षित महिला मण्डल संस्था के जून माह के भुगतान में से 25 प्रतिशत राशि काटने के आदेश जारी किए गए हैं।
कलेक्टर श्रीमती चौहान ने स्पष्ट किया है कि जिले के किसी भी सरकारी स्कूल में मध्यान्ह भोजन की गुणवत्ता के साथ कोई समझौता न हो अन्यथा वितरण संस्था के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जायेगी। उन्होंने विभागीय अधिकारियों को भी निर्देश दिए हैं कि भ्रमण के दौरान स्कूलों में जाकर मध्यान्ह भोजन की गुणवत्ता भी परखें।

Share With:
Rate This Article

hindustanmediadiary@gmail.com

No Comments

Leave A Comment