a
Copyright Hindustan Media Diary
धर्मकांटो के साथ नापतोल यंत्रो शत प्रतिशत सत्यापन कराये:- मंत्री गोविन्द सिंह-शराब पीकर अभद्रता करना पड़ा भारी, चिकित्सा अधिकारी को संभागीय आयुक्त ने किया निलंबित!-फ्रॉड और धोखेबाजो से सावधान, विदेश अध्ययन छात्रवृति के नाम पर भेज रहे है मेल!-पदीय दायित्वों में लापरवाही बरतने दो आधिकारियों को किया तत्काल प्रभाव से निलंबित!-म.क्षे.वि.वि. कंपनी अब लेगी चक्रवृद्धि व्याज!-पत्रकार स्वास्थ एवं दुर्घटना बीमा की प्रमियम घटी, अंतिम तिथि भी बढ़ी-अबैध कॉलोनियो पर प्रभावी अंकुश के लिए कलेक्टर के सभी अनुविभागीय राजस्व आधिकारियों को निर्देश!-गंभीर आरोपों के चलते परिवहन आरक्षक निलंबित!-महाकाल की नगरी अवंतिका अनंत है, यह नगरी हर काल और हर युग में अपने गुणों ,कीर्ति और प्रसिद्धि से सदैव अलंकृत होती आ रही है।-30 सितंबर तक आधिकारियों/कर्मचारियों के अवकाश प्रतिबंधित!
Homeअंचलग्वालियरतय समय अवधि में खत्म नहीं हुए तो कम्पनी के खिलाफ होगी सख्त कार्यवाही:- नीतू माथुर

तय समय अवधि में खत्म नहीं हुए तो कम्पनी के खिलाफ होगी सख्त कार्यवाही:- नीतू माथुर

तय समय अवधि में खत्म नहीं हुए तो कम्पनी के खिलाफ होगी सख्त कार्यवाही:- नीतू माथुर

ग्वालियर:- स्मार्ट रोड परियोजना के तहत शहर मे किए जा रहे  निर्माण कार्य अब अंतिम चरण मे है। इस परियोजना के तहत किए जा रहे निर्माण कार्यों की प्रगति रिपोर्ट जानने के उद्देश्य से स्मार्ट सिटी सीईओ श्रीमती नीतू माथुर ने  निमार्ण स्थल का निरीक्षण किया तथा वहां मौजूद  अधिकारियों को समय सारणी के अनुसार कार्य को गुणवत्ता के साथ पूर्ण करने के  दिशा निर्देश दिए। निरीक्षण के दौरान संबंधित निर्माण एजेंसी सहित स्मार्ट सिटी के अधिकारी मौजूद थे।
श्रीमती माथुर ने महाराज बाड़ा पहुंचकर विक्टोरिया मार्केट के पास बनने वाले पेस्ड्रस्ट्रियन जोन के कार्य का निरीक्षण किया और संबंधित अधिकारियो को इस क्षेत्र में पेस्ड्रस्टियन जोन के कार्य को शुरु करने के जरुरी दिशा निर्देश दिए। उन्होने पोस्ट आफिस सहित सुभाष मार्केट के सामने किए जा रहे कार्य का भी मुआयना किया और एलएनटी कंपनी के अधिकारियो को कार्य मे तेजी लाने के  निर्देश दिए। श्रीमती माथुर ने संबंधित निर्माण एजेंसी को निर्देश देते हुए कहा कि स्मार्ट परियोजना के तहत किए जा रहे अलग अलग कार्यों के लिए श्रमिको की संख्या बढ़ाकर तेज गति प्रदान करे तय समय अवधि में ही परियोजना से संबंधित सभी निर्माण कार्य को पूर्ण करे अन्यथा संबंधित निर्माण कंपनी के खिलाफ सख्त कार्यवाही की जायेगी।
श्रीमती माथुर ने बाद में स्मार्ट रोड परियोजना के तहत बनाई जा रही छत्री मंडी, कंपू, राजपायगा, जिंसी रोड पर चल रहे स्मार्ट रोड के कार्य का निरीक्षण किया और  अधिकारियो को जरुरी निर्देश दिए।  निर्माण एजेंसी के अधिकारियों ने सीईओ को कार्य की प्रगति रिपोर्ट से संबंधित जानकारी देते हुए बताया कि राजपायेगा सहित अन्य कुछ रोड पर पानी की लाइन लीकेज की वजह से कार्य में बार बार बाधा आ रही है। जिस पर सीईओ श्रीमती माथुर ने अधिकारियो को निर्देशित किया कि गुरुवार को पीएचई व एलएनटी सहित अन्य संबंधित विभागो की एक संयुक्त बैठक बुलाकर उसमे आपसी समन्वय से लाइन लीकेज की समस्या का हल निकालकर प्राथमिकता मे कार्य को पूर्ण करे।

Share With:
Rate This Article

hindustanmediadiary@gmail.com

No Comments

Leave A Comment