a
Copyright Hindustan Media Diary
धर्मकांटो के साथ नापतोल यंत्रो शत प्रतिशत सत्यापन कराये:- मंत्री गोविन्द सिंह-शराब पीकर अभद्रता करना पड़ा भारी, चिकित्सा अधिकारी को संभागीय आयुक्त ने किया निलंबित!-फ्रॉड और धोखेबाजो से सावधान, विदेश अध्ययन छात्रवृति के नाम पर भेज रहे है मेल!-पदीय दायित्वों में लापरवाही बरतने दो आधिकारियों को किया तत्काल प्रभाव से निलंबित!-म.क्षे.वि.वि. कंपनी अब लेगी चक्रवृद्धि व्याज!-पत्रकार स्वास्थ एवं दुर्घटना बीमा की प्रमियम घटी, अंतिम तिथि भी बढ़ी-अबैध कॉलोनियो पर प्रभावी अंकुश के लिए कलेक्टर के सभी अनुविभागीय राजस्व आधिकारियों को निर्देश!-गंभीर आरोपों के चलते परिवहन आरक्षक निलंबित!-महाकाल की नगरी अवंतिका अनंत है, यह नगरी हर काल और हर युग में अपने गुणों ,कीर्ति और प्रसिद्धि से सदैव अलंकृत होती आ रही है।-30 सितंबर तक आधिकारियों/कर्मचारियों के अवकाश प्रतिबंधित!
Homeअंचलग्वालियरपरिवहन आयुक्त ने प्रमुख सचिव अनुसूचित जाति कल्याण विभाग को लिखा पत्र, 6 करोड़ 20 लाख के लगभग होगा बसों का किराया।

परिवहन आयुक्त ने प्रमुख सचिव अनुसूचित जाति कल्याण विभाग को लिखा पत्र, 6 करोड़ 20 लाख के लगभग होगा बसों का किराया।

परिवहन आयुक्त ने प्रमुख सचिव अनुसूचित जाति कल्याण विभाग को लिखा पत्र, 6 करोड़ 20 लाख के लगभग होगा बसों का किराया।

ग्वालियर:- मध्यप्रदेश शासन परिवहन विभाग मुख्यालय ग्वालियर, परिवहन आयुक्त ने प्रमुख सचिव आदिम जाति कल्याण विभाग मंत्रालय वल्लभ भवन भोपाल को पत्र लिखकर अवगत कराया है कि आगामी 16 अप्रेल 2023 को होने जा रहे डॉ बाबासाहेब अम्बेडकर की जयंती समारोह में शामिल होने वाले एक लाख अनुयायियों को सुगम एवं यथासमय 2500 बसों के लिए तकरीबन 6 करोड़ 20 लाख रुपए का किराया देना होगा।

गौरतलब है कि आगामी 16 अप्रेल 2023 को डॉ बाबासाहेब आंबेडकर की जयंती समारोह में ग्वालियर चंबल संभाग के 8 जिलों से लगभग 1 लाख अनुयायियों के उपस्थित होने की संभावना है। उन्हें यथासमय एवं सुगम परिवहन व्यवस्था उपलब्ध कराने हेतु 2500 बसों की आवश्यकता है।

Share With:
Rate This Article

hindustanmediadiary@gmail.com

No Comments

Leave A Comment