a
Copyright Hindustan Media Diary
धर्मकांटो के साथ नापतोल यंत्रो शत प्रतिशत सत्यापन कराये:- मंत्री गोविन्द सिंह-शराब पीकर अभद्रता करना पड़ा भारी, चिकित्सा अधिकारी को संभागीय आयुक्त ने किया निलंबित!-फ्रॉड और धोखेबाजो से सावधान, विदेश अध्ययन छात्रवृति के नाम पर भेज रहे है मेल!-पदीय दायित्वों में लापरवाही बरतने दो आधिकारियों को किया तत्काल प्रभाव से निलंबित!-म.क्षे.वि.वि. कंपनी अब लेगी चक्रवृद्धि व्याज!-पत्रकार स्वास्थ एवं दुर्घटना बीमा की प्रमियम घटी, अंतिम तिथि भी बढ़ी-अबैध कॉलोनियो पर प्रभावी अंकुश के लिए कलेक्टर के सभी अनुविभागीय राजस्व आधिकारियों को निर्देश!-गंभीर आरोपों के चलते परिवहन आरक्षक निलंबित!-महाकाल की नगरी अवंतिका अनंत है, यह नगरी हर काल और हर युग में अपने गुणों ,कीर्ति और प्रसिद्धि से सदैव अलंकृत होती आ रही है।-30 सितंबर तक आधिकारियों/कर्मचारियों के अवकाश प्रतिबंधित!
Homeअंचलग्वालियरमेला प्राधिकरण को नोटिस, दुकानदारों और संस्थाओं पर 6 लाख 55 हजार का जुर्माना।

मेला प्राधिकरण को नोटिस, दुकानदारों और संस्थाओं पर 6 लाख 55 हजार का जुर्माना।

मेला प्राधिकरण को नोटिस, दुकानदारों और संस्थाओं पर 6 लाख 55 हजार का जुर्माना।

ग्वालियर:- ग्वालियर नगर निगम की विज्ञापन शाखा द्वारा ग्वालियर व्यापार मेला की बाहरी दीवार पर बिना अनुमति के  शोरूम संचालकों द्वारा दीवार लेखन एवं फ्लेक्स इत्यादि के माध्यम से अवैध रूप से विज्ञापन करने के चलते मेला सचिव को 6 लाख 55 हजार रूपये के जुर्माने का नोटिस जारी किया है। सहायक नोडल अधिकारी विज्ञापन  संदीप शर्मा ने जानकारी बताया कि नगर निगम आयुक्त किशोर कन्याल एवं अपर आयुक्त आर के श्रीवास्तव एवं उपायुक्त  सुनील चौहान के निर्देशन में राजस्व वसूली के लिए निरंतर अभियान चलाकर कार्यवाही की जा रही है। इसी क्रम में  ग्वालियर व्यापार मेला की बाहरी दीवार एवं सूर्य नमस्कार चौराहा, व मृगनैनी गार्डन तिराहा पर बिना अनुमति के आईआईटी, जेईई, नीट फाउंडेशन नारायणा पर 2 लाख 15 हजार, यूनियन बैंक इंडिया पर 60 हजार, किया ऑटोमोबाइल्स पर 1 लाख 20 हजार, रॉयल हुंडई पर 1 लाख 60 हजार, एवं मधु इलेक्ट्रॉनिक्स पर 1 लाख रुपए सहित मेला सचिव को कुल छह लाख 55 हजार का नोटिस जारी किया गया है।

मध्य प्रदेश आउट डोर विज्ञापन मीडिया नियम 2017 के  चलते संबंधित को जारी नोटिस में निर्देश दिए गए हैं कि 07 दिवस के अंदर जुर्माने की राशि जमा करें नहीं तो 12 प्रतिशत वार्षिक ब्याज भी वसूल किया जाएगा।

Share With:
Rate This Article

hindustanmediadiary@gmail.com

No Comments

Leave A Comment