a
Copyright Hindustan Media Diary
धर्मकांटो के साथ नापतोल यंत्रो शत प्रतिशत सत्यापन कराये:- मंत्री गोविन्द सिंह-शराब पीकर अभद्रता करना पड़ा भारी, चिकित्सा अधिकारी को संभागीय आयुक्त ने किया निलंबित!-फ्रॉड और धोखेबाजो से सावधान, विदेश अध्ययन छात्रवृति के नाम पर भेज रहे है मेल!-पदीय दायित्वों में लापरवाही बरतने दो आधिकारियों को किया तत्काल प्रभाव से निलंबित!-म.क्षे.वि.वि. कंपनी अब लेगी चक्रवृद्धि व्याज!-पत्रकार स्वास्थ एवं दुर्घटना बीमा की प्रमियम घटी, अंतिम तिथि भी बढ़ी-अबैध कॉलोनियो पर प्रभावी अंकुश के लिए कलेक्टर के सभी अनुविभागीय राजस्व आधिकारियों को निर्देश!-गंभीर आरोपों के चलते परिवहन आरक्षक निलंबित!-महाकाल की नगरी अवंतिका अनंत है, यह नगरी हर काल और हर युग में अपने गुणों ,कीर्ति और प्रसिद्धि से सदैव अलंकृत होती आ रही है।-30 सितंबर तक आधिकारियों/कर्मचारियों के अवकाश प्रतिबंधित!
Homeअंचलमनमोहक होंगी महिला विंग की परशुराम चल समारोह की झांकियां:- डॉ वन्दना प्रेमी

मनमोहक होंगी महिला विंग की परशुराम चल समारोह की झांकियां:- डॉ वन्दना प्रेमी

मनमोहक होंगी महिला विंग की परशुराम चल समारोह की झांकियां:- डॉ वन्दना प्रेमी

ग्वालियर:-  भगवान परशुराम चल समारोह समिति की महिला संयोजिका डॉ वंदना भूपेन्द्र प्रेमी ने बताया कि 22 मई रविवार को अचलेश्वर से महाराज बाड़े तक निकलने वाले चल समारोह को विशाल एवं भव्य रूप महिला विंग द्वारा दिया जा रहा है जिसमे घोड़े,बग्गी सहित भगवन की मनमोहक झांकियां आकर्षक का केंद्र होंगी। डॉ वन्दना द्वारा आज सर्व ब्राह्मण महासभा के प्रदेशाध्यक्ष डॉ सीबी शर्मा व प्रदेश महासचिव गिर्राज शर्मा सहित समस्त कार्यकरिणी से आग्रह किया है कि वह अपनी पूरी टीम के साथ इस चल समारोह में उपस्थित रहे।

वही उन्होंने बताया कि 12 मई को एक बैठक मुरार,14 मई को विनय नगर व 16 मई को महलगांव में महिलाओं की बैठक रखी है । साथ ही सभी बहनों से आह्वान किया है कि वह अपने साथ दस दस बहनों को लेकर आए।

Share With:
Rate This Article

hindustanmediadiary@gmail.com

No Comments

Leave A Comment