a
Copyright Hindustan Media Diary
4लाख 50हजार साईकिल मिलेंगी छात्र/छात्राओं को!-धर्मकांटो के साथ नापतोल यंत्रो शत प्रतिशत सत्यापन कराये:- मंत्री गोविन्द सिंह-शराब पीकर अभद्रता करना पड़ा भारी, चिकित्सा अधिकारी को संभागीय आयुक्त ने किया निलंबित!-फ्रॉड और धोखेबाजो से सावधान, विदेश अध्ययन छात्रवृति के नाम पर भेज रहे है मेल!-पदीय दायित्वों में लापरवाही बरतने दो आधिकारियों को किया तत्काल प्रभाव से निलंबित!-म.क्षे.वि.वि. कंपनी अब लेगी चक्रवृद्धि व्याज!-पत्रकार स्वास्थ एवं दुर्घटना बीमा की प्रमियम घटी, अंतिम तिथि भी बढ़ी-अबैध कॉलोनियो पर प्रभावी अंकुश के लिए कलेक्टर के सभी अनुविभागीय राजस्व आधिकारियों को निर्देश!-गंभीर आरोपों के चलते परिवहन आरक्षक निलंबित!-महाकाल की नगरी अवंतिका अनंत है, यह नगरी हर काल और हर युग में अपने गुणों ,कीर्ति और प्रसिद्धि से सदैव अलंकृत होती आ रही है।
Homeजबलपुरजनता की गाढ़ी कमाई को लूटने वालों को किसी कीमत पर नहीं छोड़ा जाये:- ग्रह मंत्री नरोत्तम मिश्रा

जनता की गाढ़ी कमाई को लूटने वालों को किसी कीमत पर नहीं छोड़ा जाये:- ग्रह मंत्री नरोत्तम मिश्रा

जनता की गाढ़ी कमाई को लूटने वालों को किसी कीमत पर नहीं छोड़ा जाये:- ग्रह मंत्री नरोत्तम मिश्रा

जबलपुर:- गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने पुलिस कंट्रोल-रूम जबलपुर में कानून-व्यवस्था की समीक्षा करते हुए माफियाओं, मिलावटखोरों और चिट-फण्ड कम्पनियों के विरुद्ध सख्त कार्यवाही करने के निर्देश दिये। उन्होंने जबलपुर पुलिस द्वारा कानून-व्यवस्था को बनाये रखने के लिये की जा रही त्वरित कार्यवाही की सराहना भी की।

गृह मंत्री डॉ. मिश्रा ने पुलिस को निर्देश दिये कि जनता की गाढ़ी कमाई को लूटने वालों को किसी कीमत पर नहीं छोड़ा जाये। चिट-फण्ड कम्पनियों के विरुद्ध आपराधिक प्रकरण दर्ज कर उनकी अचल सम्पत्ति को नीलाम करवायें। नीलामी से प्राप्त राशि निवेशकों को वापस दिलाया जाना सुनिश्चित करें। डॉ. मिश्रा ने शराब माफिया, ड्रग माफिया, भू-माफिया और खनन माफिया के विरुद्ध निरंतर कठोर कार्यवाही करने के निर्देश दिये।

बैठक में पुलिस अधीक्षक श्री सिद्धार्थ बहुगुणा ने पावर प्वाइंट प्रेजेंटेशन से जबलपुर में अब तक की गई कार्यवाही की जानकारी दी। डॉ. मिश्रा ने महिलाओं के विरुद्ध अपराध रोकने के लिये गृह विभाग द्वारा चलाये जा रहे ‘सम्मान अभियान” की भी जानकारी प्राप्त करते हुए आमजन को जागरूक करने के निर्देश दिये।

Share With:
Rate This Article

hindustanmediadiary@gmail.com

No Comments

Leave A Comment