a
Copyright Hindustan Media Diary
4लाख 50हजार साईकिल मिलेंगी छात्र/छात्राओं को!-धर्मकांटो के साथ नापतोल यंत्रो शत प्रतिशत सत्यापन कराये:- मंत्री गोविन्द सिंह-शराब पीकर अभद्रता करना पड़ा भारी, चिकित्सा अधिकारी को संभागीय आयुक्त ने किया निलंबित!-फ्रॉड और धोखेबाजो से सावधान, विदेश अध्ययन छात्रवृति के नाम पर भेज रहे है मेल!-पदीय दायित्वों में लापरवाही बरतने दो आधिकारियों को किया तत्काल प्रभाव से निलंबित!-म.क्षे.वि.वि. कंपनी अब लेगी चक्रवृद्धि व्याज!-पत्रकार स्वास्थ एवं दुर्घटना बीमा की प्रमियम घटी, अंतिम तिथि भी बढ़ी-अबैध कॉलोनियो पर प्रभावी अंकुश के लिए कलेक्टर के सभी अनुविभागीय राजस्व आधिकारियों को निर्देश!-गंभीर आरोपों के चलते परिवहन आरक्षक निलंबित!-महाकाल की नगरी अवंतिका अनंत है, यह नगरी हर काल और हर युग में अपने गुणों ,कीर्ति और प्रसिद्धि से सदैव अलंकृत होती आ रही है।
Homeअंचलविधानसभा क्षेत्रों में निर्वाचन के लिए अधिसूचना जारी।

विधानसभा क्षेत्रों में निर्वाचन के लिए अधिसूचना जारी।

विधानसभा क्षेत्रों में निर्वाचन के लिए अधिसूचना जारी।

ग्वालियर:- भारत निर्वाचन आयोग द्वारा निर्धारित विधानसभा उप निर्वाचन कार्यक्रम के तहत जिले के तीनों विधानसभा निर्वाचन क्षेत्रों से सदस्य चुनने के लिये 9 अक्टूबर को निर्वाचन की अधिसूचना जारी की गई। निर्वाचन की सूचना संबंधित रिटर्निंग अधिकारियों ने जारी की। पहले दिन किसी भी विधानसभा क्षेत्र के लिये नाम-निर्देशन पत्र प्राप्त नहीं हुआ।

सार्वजनिक अवकाश होने की वजह से 10 व 11 अक्टूबर को नामांकन का सिलसिला बंद रहेगा। अभ्यर्थी अथवा उनके प्रस्तावक 12, 13, 14, 15 व 16 अक्टूबर को प्रात: 11 बजे से अपरान्ह 3 बजे तक संबंधित रिटर्निंग अधिकारी अथवा सहायक रिटर्निंग अधिकारी को नामांकन प्रस्तुत कर सकेगें। तीनों विधानसभा निर्वाचन क्षेत्रों के लिये प्राप्त हुए नाम-निर्देशन पत्रों की संवीक्षा (जाँच) की कार्यवाही शनिवार 17 अक्टूबर को प्रात: 11 बजे से कलेक्ट्रेट के प्रथम तल पर स्थित स्व. श्री टी धर्माराव मेमोरियल हॉल में की जायेगी। अभ्यर्थिता वापस लेने की सूचना सोमवार 19 अक्टूबर को अपरान्ह 3 बजे तक दी जा सकेगी। इसके बाद चुनाव चिन्हों का आवंटन किया जायेगा।
इन रिटर्निंग अधिकारियों ने जारी की निर्वाचन की सूचना
• विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र-15 ग्वालियर – रिटर्निंग ऑफीसर श्री प्रदीप सिंह तोमर ।
• विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र-16 ग्वालियर पूर्व – रिटर्निंग ऑफीसर श्री एच बी शर्मा ।
• विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र-19 डबरा (अजा.) – रिटर्निंग अधिकारी श्री प्रदीप शर्मा ।
कलेक्ट्रेट में इन कक्षों में लिए जा रहे हैं नामांकन
• प्रथम तल पर कक्ष क्रमांक-208 में विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र-15 ग्वालियर ।
• भूतल पर कक्ष क्रमांक-108 में 16 ग्वालियर पूर्व ।
• भूतल पर कक्ष क्र.-106 में विधानसभा क्षेत्र 19-डबरा (अजा) ।

Share With:
Rate This Article

hindustanmediadiary@gmail.com

No Comments

Leave A Comment