a
Copyright Hindustan Media Diary
जरुरतमंदों के लिए संजीवनी से कम नहीं है यह योजना, करोड़ो हितग्राहियों ले रहे है लाभ!-4लाख 50हजार साईकिल मिलेंगी छात्र/छात्राओं को!-धर्मकांटो के साथ नापतोल यंत्रो शत प्रतिशत सत्यापन कराये:- मंत्री गोविन्द सिंह-शराब पीकर अभद्रता करना पड़ा भारी, चिकित्सा अधिकारी को संभागीय आयुक्त ने किया निलंबित!-फ्रॉड और धोखेबाजो से सावधान, विदेश अध्ययन छात्रवृति के नाम पर भेज रहे है मेल!-पदीय दायित्वों में लापरवाही बरतने दो आधिकारियों को किया तत्काल प्रभाव से निलंबित!-म.क्षे.वि.वि. कंपनी अब लेगी चक्रवृद्धि व्याज!-पत्रकार स्वास्थ एवं दुर्घटना बीमा की प्रमियम घटी, अंतिम तिथि भी बढ़ी-अबैध कॉलोनियो पर प्रभावी अंकुश के लिए कलेक्टर के सभी अनुविभागीय राजस्व आधिकारियों को निर्देश!-गंभीर आरोपों के चलते परिवहन आरक्षक निलंबित!
Homeअंचलकोरोना का कहर जारी, आज 119 संक्रमित व्यक्तियो की रिपोर्ट पोजीटिव।

कोरोना का कहर जारी, आज 119 संक्रमित व्यक्तियो की रिपोर्ट पोजीटिव।

कोरोना का कहर जारी, आज 119 संक्रमित व्यक्तियो की रिपोर्ट पोजीटिव।

ग्वालियर:-  प्रदेश कोरोना महामारी के दौर से गुजर रहा है और मध्यप्रदेश की सत्तारूढ़ पार्टी ने सदस्यता अभियान शुरू कर दिया है। जबकि ग्वालियर में निरंतर कोरोना पोजीटिव मरीजों की संख्या में बढ़ोतरी हो रही है। एक तरफ जिला प्रशासन गणेश चतुर्थी के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम पर प्रतिबंध लगा चुका है, क्योंकि सोशल डिस्टेंस का पालन नहीं हो सकता है। लेकिन भारतीय जनता पार्टी के सदस्यता अभियान में कोरोना वायरस कार्यक्रम अवधि में घर वापस लौट जाएगा।

ऐसा नहीं है कि भारतीय जनता पार्टी के सदस्यता अभियान में कोरोना का कहर जारी नहीं रहेगा, बल्कि कांग्रेस के विरोध स्वरूप किए जा रहे आन्दोलन में भी कोरोना महामारी का कोई भी प्रभाव नहीं हो सकता। हां कोरोना महामारी का रूप ले रहा है केवल गणेश चतुर्थी के अवसर पर आयोजित समारोह में, बाजारों में । खेर आज ग्वालियर में कोरोना पोजीटिव मरीजों की संख्या 119 हुईं।

Share With:
Rate This Article

hindustanmediadiary@gmail.com

No Comments

Leave A Comment