a
Copyright Hindustan Media Diary
जरुरतमंदों के लिए संजीवनी से कम नहीं है यह योजना, करोड़ो हितग्राहियों ले रहे है लाभ!-4लाख 50हजार साईकिल मिलेंगी छात्र/छात्राओं को!-धर्मकांटो के साथ नापतोल यंत्रो शत प्रतिशत सत्यापन कराये:- मंत्री गोविन्द सिंह-शराब पीकर अभद्रता करना पड़ा भारी, चिकित्सा अधिकारी को संभागीय आयुक्त ने किया निलंबित!-फ्रॉड और धोखेबाजो से सावधान, विदेश अध्ययन छात्रवृति के नाम पर भेज रहे है मेल!-पदीय दायित्वों में लापरवाही बरतने दो आधिकारियों को किया तत्काल प्रभाव से निलंबित!-म.क्षे.वि.वि. कंपनी अब लेगी चक्रवृद्धि व्याज!-पत्रकार स्वास्थ एवं दुर्घटना बीमा की प्रमियम घटी, अंतिम तिथि भी बढ़ी-अबैध कॉलोनियो पर प्रभावी अंकुश के लिए कलेक्टर के सभी अनुविभागीय राजस्व आधिकारियों को निर्देश!-गंभीर आरोपों के चलते परिवहन आरक्षक निलंबित!
Homeभोपालगृह एवं जेल मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने सद्भावना दिवस पर मंत्रालय में दिलाई प्रतिज्ञा।

गृह एवं जेल मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने सद्भावना दिवस पर मंत्रालय में दिलाई प्रतिज्ञा।

गृह एवं जेल मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने सद्भावना दिवस पर मंत्रालय में दिलाई प्रतिज्ञा।

भोपाल:- ग्रह एवं जेल मंत्री डॉ.नरोत्तम मिश्रा ने मंत्रालय स्थित पटेल पार्क मे सद्भावना दिवस की प्रतिज्ञा दिलाई। प्रात: 11 बजे हुए कार्यक्रम मे जाति, संप्रदाय, क्षेत्र, धर्म अथवा भाषा का भेदभाव किए बिना सभी भारतवासियों की भावनात्मक एकता और सद्भावना के लिए कार्य करने तथा हिंसा का सहारा लिए बिना सभी प्रकार के मतभेद बातचीत और संवैधानिक माध्यमों से सुलझाने की प्रतिज्ञा दिलाई गई। मंत्रालय सहित सतपुड़ा तथा विंध्याचल भवन के अधिकारियों/कर्मचारियों ने कोराना संक्रमण से बचाव की सभी सावधानियों जैसे मास्क,सैनेटाइजर व सोशल डिस्टैसिंग का पालन करते हुए भाग लिया।

इस अवसर पर मुख्य सचिव श्री इकबाल सिंह बैंस, अपर मुख्य सचिव पंचायत एवं ग्रामीण विकास श्री मनोज श्रीवास्तव, अपर मुख्य सचिव सामान्य प्रशासन श्री विनोद कुमार, अपर मुख्य सचिव पशुपालन श्री जे.एन.कसोंटिया,सहित अन्य अधिकारी उपस्थित थे।

Share With:
Rate This Article

hindustanmediadiary@gmail.com

No Comments

Leave A Comment