a
Copyright Hindustan Media Diary
जरुरतमंदों के लिए संजीवनी से कम नहीं है यह योजना, करोड़ो हितग्राहियों ले रहे है लाभ!-4लाख 50हजार साईकिल मिलेंगी छात्र/छात्राओं को!-धर्मकांटो के साथ नापतोल यंत्रो शत प्रतिशत सत्यापन कराये:- मंत्री गोविन्द सिंह-शराब पीकर अभद्रता करना पड़ा भारी, चिकित्सा अधिकारी को संभागीय आयुक्त ने किया निलंबित!-फ्रॉड और धोखेबाजो से सावधान, विदेश अध्ययन छात्रवृति के नाम पर भेज रहे है मेल!-पदीय दायित्वों में लापरवाही बरतने दो आधिकारियों को किया तत्काल प्रभाव से निलंबित!-म.क्षे.वि.वि. कंपनी अब लेगी चक्रवृद्धि व्याज!-पत्रकार स्वास्थ एवं दुर्घटना बीमा की प्रमियम घटी, अंतिम तिथि भी बढ़ी-अबैध कॉलोनियो पर प्रभावी अंकुश के लिए कलेक्टर के सभी अनुविभागीय राजस्व आधिकारियों को निर्देश!-गंभीर आरोपों के चलते परिवहन आरक्षक निलंबित!
Homeअंचलग्वालियरशासकीय कार्यालयों में सदभावना दिवस मनाने के निर्देश।

शासकीय कार्यालयों में सदभावना दिवस मनाने के निर्देश।

शासकीय कार्यालयों में सदभावना दिवस मनाने के निर्देश।

ग्वालियर:- भारत सरकार के युवा कार्यक्रम एवं खेल मंत्रालय के निर्देशानुसार 20 अगस्त 2020 को सदभावना दिवस के रूप में मनाने का निर्णय लिया है। सदभावना दिवस पर सभी शासकीय कार्यालयों में प्रात: 11 बजे अधिकारियों एवं कर्मचारियों को सदभावना की शपथ दिलाई जायेगी।

संभागीय आयुक्त श्री एम बी ओझा ने ग्वालियर संभाग के सभी जिलों में 20 अगस्त को सदभावना दिवस के रूप में मनाने के संबंध में दिशा-निर्देश जारी किए हैं। उन्होंने संभाग के सभी जिला कलेक्टरों को अपने-अपने जिले के सभी शासकीय कार्यालयों में प्रात: 11 बजे सदभावना की शपथ दिलाने के दिशा-निर्देश जारी करने को कहा है।
संभागीय आयुक्त श्री ओझा ने यह भी कहा है कि कोविड-19 के संक्रमण के संबंध में स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय द्वारा जारी दिशा-निर्देशों के परिपालन को ध्यान में रखते हुए सोशल डिस्टेंसिंग अपनाते हुए सभी कार्यालयों में शपथ का आयोजन किया जाए।

Share With:
Rate This Article

hindustanmediadiary@gmail.com

No Comments

Leave A Comment