a
Copyright Hindustan Media Diary
4लाख 50हजार साईकिल मिलेंगी छात्र/छात्राओं को!-धर्मकांटो के साथ नापतोल यंत्रो शत प्रतिशत सत्यापन कराये:- मंत्री गोविन्द सिंह-शराब पीकर अभद्रता करना पड़ा भारी, चिकित्सा अधिकारी को संभागीय आयुक्त ने किया निलंबित!-फ्रॉड और धोखेबाजो से सावधान, विदेश अध्ययन छात्रवृति के नाम पर भेज रहे है मेल!-पदीय दायित्वों में लापरवाही बरतने दो आधिकारियों को किया तत्काल प्रभाव से निलंबित!-म.क्षे.वि.वि. कंपनी अब लेगी चक्रवृद्धि व्याज!-पत्रकार स्वास्थ एवं दुर्घटना बीमा की प्रमियम घटी, अंतिम तिथि भी बढ़ी-अबैध कॉलोनियो पर प्रभावी अंकुश के लिए कलेक्टर के सभी अनुविभागीय राजस्व आधिकारियों को निर्देश!-गंभीर आरोपों के चलते परिवहन आरक्षक निलंबित!-महाकाल की नगरी अवंतिका अनंत है, यह नगरी हर काल और हर युग में अपने गुणों ,कीर्ति और प्रसिद्धि से सदैव अलंकृत होती आ रही है।
Homeअंचलहरियाली महोत्सव के अंतर्गत होगी ऑनलाइन प्रतियोगिता:- डॉ वंदना भूपेंद्र प्रेमी

हरियाली महोत्सव के अंतर्गत होगी ऑनलाइन प्रतियोगिता:- डॉ वंदना भूपेंद्र प्रेमी

हरियाली महोत्सव के अंतर्गत होगी ऑनलाइन प्रतियोगिता:- डॉ वंदना भूपेंद्र प्रेमी

ग्वालियर:-  बेटी है तो कल है सामाजिक संस्था की अध्यक्ष डॉ वंदना भूपेन्द्र प्रेमी ने प्रेस को जारी विज्ञप्ति में बताया कि सावन के महीने में महिलाओं के लिए घर बैठे कई प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा  है, जिसे  “हरियाली महोत्सव ऑनलाइन प्रतियोगिता” के अंतर्गत आयोजित किया जाएगा।

यह प्रतियोगिता 21 जुलाई से 10 अगस्त तक अलग अलग दिनांक में आयोजित की जाएंगी, जिसमें से सबसे पहले 1-“राखी एव थाली सजाओ प्रतियोगिता 2-मेहंदी लगाओ प्रतियोगिता 3- हरियाली क्विन प्रतियोगिता 4- सुपर डांस प्रतियोगिता आयोजित की जाएंगी। जिसमे निर्णायाक के लिए पूर्व महापौर श्रीमती समीक्षा गुप्ता एवं सोनल पाल, राखी प्रतियोगिता का जजमेन्ट करेंगी। वहीं मेहदी लगाओ प्रतियोगिता के लिए सपना पाल ओर रेखा बंसल जजमेन्ट करेंगी। साथ ही हरियाली क्विन प्रतियोगिता में पूनम सप्रा व संगीता एवं सोनल पाल जजमेन्ट करेंगी।  सुपर डांस प्रतियोगिता में शिखा सोनी,आरती गेदम ओर आशीष चौहान जजमेन्ट करेंगे।
सभी प्रतिभागीयो की सुरक्षा को देखते हुए सभी प्रतियोगिता ऑनलाइन आयोजित की जा रहीं है आप 930112981 पर अपने नाम का पंजीयन करा सकते है।

Share With:
Rate This Article

hindustanmediadiary@gmail.com

No Comments

Leave A Comment