a
Copyright Hindustan Media Diary
जरुरतमंदों के लिए संजीवनी से कम नहीं है यह योजना, करोड़ो हितग्राहियों ले रहे है लाभ!-4लाख 50हजार साईकिल मिलेंगी छात्र/छात्राओं को!-धर्मकांटो के साथ नापतोल यंत्रो शत प्रतिशत सत्यापन कराये:- मंत्री गोविन्द सिंह-शराब पीकर अभद्रता करना पड़ा भारी, चिकित्सा अधिकारी को संभागीय आयुक्त ने किया निलंबित!-फ्रॉड और धोखेबाजो से सावधान, विदेश अध्ययन छात्रवृति के नाम पर भेज रहे है मेल!-पदीय दायित्वों में लापरवाही बरतने दो आधिकारियों को किया तत्काल प्रभाव से निलंबित!-म.क्षे.वि.वि. कंपनी अब लेगी चक्रवृद्धि व्याज!-पत्रकार स्वास्थ एवं दुर्घटना बीमा की प्रमियम घटी, अंतिम तिथि भी बढ़ी-अबैध कॉलोनियो पर प्रभावी अंकुश के लिए कलेक्टर के सभी अनुविभागीय राजस्व आधिकारियों को निर्देश!-गंभीर आरोपों के चलते परिवहन आरक्षक निलंबित!
Homeअंचलअब केवल पांच दिन ही खुलेगा बाजार, वह भी 2 बजे तक।

अब केवल पांच दिन ही खुलेगा बाजार, वह भी 2 बजे तक।

अब केवल पांच दिन ही खुलेगा बाजार, वह भी 2 बजे तक।

ग्वालियर:-  कोरोना महामारी (कोविड-19) के बढ़ते पॉजिटिव प्रकरणों को देखते हुए लोगों में संक्रमण न फैले इसको ध्यान में रखते हुए जिले में शनिवार एवं रविवार को दो दिन सभी बाजार बंद रहेंगे। जबकि सोमवार से शुक्रवार तक बाजार दोपहर 2 बजे तक खुले रहेंगे। बाजार खुलने के दौरान दुकानदारों एवं आम जनों को सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने के साथ अपने चेहरे को मास्क से ढककर रखना होगा। उक्त आशय का निर्णय सर्व सम्मति से गुरूवार को कलेक्टर श्री कौशलेन्द्र विक्रम सिंह की अध्यक्षता में आयोजित जिला क्राइसेस मैनेजमेंट कमेटी की बैठक में लिया गया।

कलेक्टर श्री कौशलेन्द्र विक्रम सिंह ने बैठक में बताया कि मुरैना जिले में कोरोना के बढ़ते पॉजिटिव मरीजों को देखते हुए जिले के बॉर्डर पर आने जाने वालों से जिला प्रशासन द्वारा जारी दिशा-निर्देशों का पूर्ण रूप से सख्ती से पालन कराया जायेगा। अति आवश्यक सेवाओं एवं मरीज को उपचार से संबंधित को छोड़कर किसी भी प्रकार की अनुमति नहीं दी जायेगी। बैठक में सर्व सम्मति से निर्णय लिया गया है कि कोरोना के संक्रमण को रोकने हेतु शनिवार एवं रविवार को चिकित्सालय परिसर की मेडीकल दुकानों को छोड़कर बाजार पूर्ण रूप से बंद रहेंगे। जबकि सोमवार से शुक्रवार तक दोपहर 2 बजे तक बाजार खुले रहेंगे। दुकान खोलने के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का पूर्ण रूप से पालन करना होगा। लोगों को अपने चेहरे को मास्क से ढकना होगा।

Share With:
Rate This Article

hindustanmediadiary@gmail.com

No Comments

Leave A Comment