a
Copyright Hindustan Media Diary
4लाख 50हजार साईकिल मिलेंगी छात्र/छात्राओं को!-धर्मकांटो के साथ नापतोल यंत्रो शत प्रतिशत सत्यापन कराये:- मंत्री गोविन्द सिंह-शराब पीकर अभद्रता करना पड़ा भारी, चिकित्सा अधिकारी को संभागीय आयुक्त ने किया निलंबित!-फ्रॉड और धोखेबाजो से सावधान, विदेश अध्ययन छात्रवृति के नाम पर भेज रहे है मेल!-पदीय दायित्वों में लापरवाही बरतने दो आधिकारियों को किया तत्काल प्रभाव से निलंबित!-म.क्षे.वि.वि. कंपनी अब लेगी चक्रवृद्धि व्याज!-पत्रकार स्वास्थ एवं दुर्घटना बीमा की प्रमियम घटी, अंतिम तिथि भी बढ़ी-अबैध कॉलोनियो पर प्रभावी अंकुश के लिए कलेक्टर के सभी अनुविभागीय राजस्व आधिकारियों को निर्देश!-गंभीर आरोपों के चलते परिवहन आरक्षक निलंबित!-महाकाल की नगरी अवंतिका अनंत है, यह नगरी हर काल और हर युग में अपने गुणों ,कीर्ति और प्रसिद्धि से सदैव अलंकृत होती आ रही है।
Homeअंचलग्वालियर में पांच और पोजीटिव रिपोर्ट आई:- कलेक्टर

ग्वालियर में पांच और पोजीटिव रिपोर्ट आई:- कलेक्टर

ग्वालियर में पांच और पोजीटिव रिपोर्ट आई:- कलेक्टर

ग्वालियर:-  नोवेल कोरोना वायरस के संक्रमण की जांच के लिये भेजे गए जांच नमूनों में से शनिवार को 395 नमूनों की जांच प्राप्त हुई है। इनमें 390 नमूनों की जांच निगेटिव और 5 नमूनों की जांच पॉजिटिव प्राप्त हुई है। पॉजिटिव पाए गए सभी व्यक्तियों की शहर के बाहर से आने की हिस्ट्री है।

कलेक्टर श्री कौशलेन्द्र विक्रम सिंह ने बताया कि ग्वालियर जिले में शनिवार 9 मई को नोवेल कोरोना वायरस के संक्रमण की जांच हेतु भेजे गए नमूनों में से 395 नमूनों की जांच रिपोर्ट प्राप्त हुई है। इनमें 5 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव प्राप्त हुई है। पॉजिटिव पाए गए सभी लोग ग्वालियर के बाहर से आए हुए हैं। इनमें चैन्नई, अहमदाबाद, भोपाल, इंदौर शामिल हैं।
सभी पॉजिटिव पाए गए मरीजों का उपचार प्रारंभ करने के साथ ही उनके निवास क्षेत्र को केन्टोनमेंट एरिया घोषित कर सर्वेक्षण कराया जायेगा। उन्होंने आम जनों से अपील की है कि जो लोग भी बाहर से आ रहे हैं वे अपने घरों में क्वारेंटाइन रहें।

Share With:
Rate This Article

hindustanmediadiary@gmail.com

No Comments

Leave A Comment