a
Copyright Hindustan Media Diary
धर्मकांटो के साथ नापतोल यंत्रो शत प्रतिशत सत्यापन कराये:- मंत्री गोविन्द सिंह-शराब पीकर अभद्रता करना पड़ा भारी, चिकित्सा अधिकारी को संभागीय आयुक्त ने किया निलंबित!-फ्रॉड और धोखेबाजो से सावधान, विदेश अध्ययन छात्रवृति के नाम पर भेज रहे है मेल!-पदीय दायित्वों में लापरवाही बरतने दो आधिकारियों को किया तत्काल प्रभाव से निलंबित!-म.क्षे.वि.वि. कंपनी अब लेगी चक्रवृद्धि व्याज!-पत्रकार स्वास्थ एवं दुर्घटना बीमा की प्रमियम घटी, अंतिम तिथि भी बढ़ी-अबैध कॉलोनियो पर प्रभावी अंकुश के लिए कलेक्टर के सभी अनुविभागीय राजस्व आधिकारियों को निर्देश!-गंभीर आरोपों के चलते परिवहन आरक्षक निलंबित!-महाकाल की नगरी अवंतिका अनंत है, यह नगरी हर काल और हर युग में अपने गुणों ,कीर्ति और प्रसिद्धि से सदैव अलंकृत होती आ रही है।-30 सितंबर तक आधिकारियों/कर्मचारियों के अवकाश प्रतिबंधित!
Homeअपराधलाॅकडाउन का उल्लघंन करने पर ग्वालियर थाना में प्राथमिकी दर्ज, दो आरोपी गिरफतार।

लाॅकडाउन का उल्लघंन करने पर ग्वालियर थाना में प्राथमिकी दर्ज, दो आरोपी गिरफतार।

लाॅकडाउन का उल्लघंन करने पर ग्वालियर थाना में प्राथमिकी दर्ज, दो आरोपी गिरफतार।

ग्वालियर:- कोरोनावायरस के संक्रमण से बचाव के लिए चल रहे लाॅकडाउन का उल्लघंन करने पर थाना ग्वालियर में धारा 188,427 का अपराध पंजीबद्ध किया गया है।

गौरतलब है कि सहायक उप निरीक्षक कुंज बिहारी शर्मा अपने हमराही बल के साथ थाना क्षेत्र के अंतर्गत भ्रमण कर रहे थे, जैसे ही हजीरा सब्जी मंडी पर पहुंचे तो पार्षद जगदीश पटेल के पास कुछ लोग सब्जी का ठेला लगाकर लॉक डाउन का उल्लंघन कर रहे थे। सहायक उप निरीक्षक कुंज बिहारी शर्मा द्वारा ठेला लगाकर सब्जी बेच रहे लोगों को समझाया कि श्रीमान जिलाधीश महोदय का आदेश है की ब्लॉक डाउन का पूर्णता पालन किया जाए परंतु सब्जी का ठेला लगाकर लॉक डाउन का उल्लंघन कर रहे लोगों ने कहा कि हम तो रोज कमा कर खाने वाले हैं, ठेला नहीं हटाएंगे। इस पर सहायक उप निरीक्षक कुंज बिहारी शर्मा ने अपने वरिष्ठ अधिकारियों को अवगत कराते हुए मार्गदर्शन चाहा। पुलिस अधीक्षक नवनीत भसीन एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शहर मध्य ग्वालियर पंकज पांडे एवं नगर पुलिस अधीक्षक अनुभाग नागेन्द्र सिंह सिकरवार से निर्देशन प्राप्त कर एक टीम गठित कर आरोपियों को गिरफतार करने के लिए टीम को तत्काल रवाना किया गया एवं आरोपी आकाश कुशवाह एवं प्रमोद बाथम को गिरफतार कर लिया।

Share With:
Rate This Article

hindustanmediadiary@gmail.com

No Comments

Leave A Comment