a
Copyright Hindustan Media Diary
4लाख 50हजार साईकिल मिलेंगी छात्र/छात्राओं को!-धर्मकांटो के साथ नापतोल यंत्रो शत प्रतिशत सत्यापन कराये:- मंत्री गोविन्द सिंह-शराब पीकर अभद्रता करना पड़ा भारी, चिकित्सा अधिकारी को संभागीय आयुक्त ने किया निलंबित!-फ्रॉड और धोखेबाजो से सावधान, विदेश अध्ययन छात्रवृति के नाम पर भेज रहे है मेल!-पदीय दायित्वों में लापरवाही बरतने दो आधिकारियों को किया तत्काल प्रभाव से निलंबित!-म.क्षे.वि.वि. कंपनी अब लेगी चक्रवृद्धि व्याज!-पत्रकार स्वास्थ एवं दुर्घटना बीमा की प्रमियम घटी, अंतिम तिथि भी बढ़ी-अबैध कॉलोनियो पर प्रभावी अंकुश के लिए कलेक्टर के सभी अनुविभागीय राजस्व आधिकारियों को निर्देश!-गंभीर आरोपों के चलते परिवहन आरक्षक निलंबित!-महाकाल की नगरी अवंतिका अनंत है, यह नगरी हर काल और हर युग में अपने गुणों ,कीर्ति और प्रसिद्धि से सदैव अलंकृत होती आ रही है।
Homeभोपालसेल्समैन और नापतौल निरीक्षक के विरूद्ध कार्रवाई के निर्देश।

सेल्समैन और नापतौल निरीक्षक के विरूद्ध कार्रवाई के निर्देश।

सेल्समैन और नापतौल निरीक्षक के विरूद्ध कार्रवाई के निर्देश।

भोपाल:-  खाद्य, नागरिक आपूर्ति एवं उपभोक्ता संरक्षण मंत्री श्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने आज विदिशा में वेयर हाउस लॉजिस्टिक्स कार्पोरेशन और 8 उचित मूल्य दुकानों का औचक निरीक्षण किया। उन्होंने वेयर हाउस में एफएक्यू स्तर का चावल नहीं होने पर उपभोक्ताओं को चावल वितरित न करने तथा खरीदी करने वालों के विरूद्ध कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं।
खाद्य मंत्री श्री तोमर द्वारा श्रीराम नगर में स्थित बेतवा आयल कंपनी के निरीक्षण के दौरान केरोसिन का कम स्टॉक पाये जाने पर प्रबंधक के विरूद्ध कार्यवाही के निर्देश एसडीएम को दिये।
इसके उपरांत श्री तोमर ने विदिशा शहर की 8 राशन दुकानों में स्वयं और खाद्य नागरिक आपूर्ति विभाग की टीम के द्वारा आकस्मिक निरीक्षण कराया गया। निरीक्षण के दौरान दुकानों के समय पर न खुलने, स्टॉक पंजी का संधारण न करने तथा इलेक्ट्रानिक कांटे के सत्यापन की शिकायत प्राप्त होने पर दुकानों के संचालकों तथा नापतौल निरीक्षक के विरूद्ध अनुशासनात्मक कार्रवाई के निर्देश दिये हैं।
वेयर हाउस परिसर में चलाया स्वच्छता अभियान
खाद्य मंत्री श्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने आम लोगों को स्वच्छता का संदेश देते हुए वेयर हाउस कार्पोरेशन परिसर में स्वच्छता अभियान चलाया। उन्होंने उपस्थित लोगों से कहा कि हमारा प्रदेश, शहर, घर स्वच्छ रहे, यही हम सबकी और सरकार की मंशा है।
मुनि श्री 108 प्रमाण सागर से लिया आशीर्वाद
खाद्य मंत्री श्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने विदिशा नगर मुख्यालय पर स्थित शीतलधाम पहुँचकर मुनि श्री 108 प्रमाण सागर से आशीर्वाद प्राप्त किया और मुनि को श्रीफल भेंट किया।

Share With:
Rate This Article

hindustanmediadiary@gmail.com

No Comments

Leave A Comment