a
Copyright Hindustan Media Diary
जरुरतमंदों के लिए संजीवनी से कम नहीं है यह योजना, करोड़ो हितग्राहियों ले रहे है लाभ!-4लाख 50हजार साईकिल मिलेंगी छात्र/छात्राओं को!-धर्मकांटो के साथ नापतोल यंत्रो शत प्रतिशत सत्यापन कराये:- मंत्री गोविन्द सिंह-शराब पीकर अभद्रता करना पड़ा भारी, चिकित्सा अधिकारी को संभागीय आयुक्त ने किया निलंबित!-फ्रॉड और धोखेबाजो से सावधान, विदेश अध्ययन छात्रवृति के नाम पर भेज रहे है मेल!-पदीय दायित्वों में लापरवाही बरतने दो आधिकारियों को किया तत्काल प्रभाव से निलंबित!-म.क्षे.वि.वि. कंपनी अब लेगी चक्रवृद्धि व्याज!-पत्रकार स्वास्थ एवं दुर्घटना बीमा की प्रमियम घटी, अंतिम तिथि भी बढ़ी-अबैध कॉलोनियो पर प्रभावी अंकुश के लिए कलेक्टर के सभी अनुविभागीय राजस्व आधिकारियों को निर्देश!-गंभीर आरोपों के चलते परिवहन आरक्षक निलंबित!
Homeअंचलकलेक्टर, पुलिस अधीक्षक एवं निगम अधिकारियों सहित अन्य प्रशासनिक अधिकारियों ने लिया स्वच्छता का जायजा।

कलेक्टर, पुलिस अधीक्षक एवं निगम अधिकारियों सहित अन्य प्रशासनिक अधिकारियों ने लिया स्वच्छता का जायजा।

कलेक्टर, पुलिस अधीक्षक एवं निगम अधिकारियों सहित अन्य प्रशासनिक अधिकारियों ने लिया स्वच्छता का जायजा।

ग्वालियर:-  कलेक्टर श्री अनुराग चौधरी एवं पुलिस अधीक्षक श्री नवनीत भसीन सहित निगम अधिकारियों व अन्य जिला प्रशासन के अधिकारियों द्वारा आज गुरुवार को स्वच्छता का निरीक्षण विभिन्न क्षेत्रों में किया गया। इस दौरान निंबाजी की खोह स्थित राम जानकी मंदिर परिसर के मैदान को देखा तथा मैदान में अच्छी मिट्टी की कैपिंग कराने तथा मैदान का समतलीकरण कराने एवं अन्य आवश्यक व्यवस्थाएं पूर्ण कराने के साथ ही मैदान को उपयुक्त बनाने के निर्देश संबंधित अधिकारियों को दिए।
राम जानकी मंदिर परिसर के मैदान मैं निरीक्षण के दौरान कलेक्टर श्री चौधरी ने उबड़ खाबड़ पड़े मैदान का समतलीकरण करने के निर्देश के साथ ही यह भी निर्देश दिए कि विभिन्न स्थानों से जो अच्छी मिट्टी निकल रही है। उससे इस मैदान की कैपिंग कराई जाए तथा मैदान के चारों और बाउंड्री वाल कराई जाए और जो लोगों द्वारा एक छोटा दरवाजा बना लिया गया है उसे बंद कराया जाए तथा मैदान को व्यवस्थित किया जाए। इसके साथ ही परिसर में स्थित तीनों ऐतिहासिक बावरियों को व्यवस्थित किया जाकर उनके पानी को उपयोग हेतु बनाया जावे।


कलेक्टर श्री चौधरी के निर्देश पर नगर निगम के अमले ने तत्काल कार्यवाही करते हुए मैदान में चार जेसीबी वार्ड डंपर लगाकर एवं अन्य मशीनरी लगा कर मैदान के समतलीकरण का कार्य प्रारंभ कर दिया है। इसके साथ ही अन्य विभागों के भी संसाधनों के साथ मैदान को व्यवस्थित करने की कार्रवाई तेज की जा रही है।

Share With:
Rate This Article

hindustanmediadiary@gmail.com

No Comments

Leave A Comment