a
Copyright Hindustan Media Diary
4लाख 50हजार साईकिल मिलेंगी छात्र/छात्राओं को!-धर्मकांटो के साथ नापतोल यंत्रो शत प्रतिशत सत्यापन कराये:- मंत्री गोविन्द सिंह-शराब पीकर अभद्रता करना पड़ा भारी, चिकित्सा अधिकारी को संभागीय आयुक्त ने किया निलंबित!-फ्रॉड और धोखेबाजो से सावधान, विदेश अध्ययन छात्रवृति के नाम पर भेज रहे है मेल!-पदीय दायित्वों में लापरवाही बरतने दो आधिकारियों को किया तत्काल प्रभाव से निलंबित!-म.क्षे.वि.वि. कंपनी अब लेगी चक्रवृद्धि व्याज!-पत्रकार स्वास्थ एवं दुर्घटना बीमा की प्रमियम घटी, अंतिम तिथि भी बढ़ी-अबैध कॉलोनियो पर प्रभावी अंकुश के लिए कलेक्टर के सभी अनुविभागीय राजस्व आधिकारियों को निर्देश!-गंभीर आरोपों के चलते परिवहन आरक्षक निलंबित!-महाकाल की नगरी अवंतिका अनंत है, यह नगरी हर काल और हर युग में अपने गुणों ,कीर्ति और प्रसिद्धि से सदैव अलंकृत होती आ रही है।
Homeअंचलग्वालियर20 नवम्बर तक हॉकर्स जोन में शिफ्ट होंगे सभी हाथ ठेले:- कलेक्टर

20 नवम्बर तक हॉकर्स जोन में शिफ्ट होंगे सभी हाथ ठेले:- कलेक्टर

20 नवम्बर तक हॉकर्स जोन में शिफ्ट होंगे सभी हाथ ठेले:- कलेक्टर

ग्वालियर:-  कलेक्टर श्री अनुराग चौधरी एवं पुलिस अधीक्षक श्री नवनीत भसीन ने अधिकारियों के साथ नगर का भ्रमण कर यातायात व्यवस्था, कोचिंग संस्थानों में सुरक्षा एवं तलघरों में पार्किंग की व्यवस्था आदि का जायजा लिया। इस दौरान उन्होंने वरिष्ठ नागरिक सेवा संस्थान सीनियर सिटीजन केयर सेंटर का भी अवलोकन कर वरिष्ठ नागरिकों से चर्चा कर उनकी समस्याओं को भी सुना।
कलेक्टर एवु पुलिस अधीक्षक ने इंटक मैदान हजीरा का अवलोकन करते हुए अधिकारियों को निर्देश दिए कि 20 नवम्बर तक इंटक मैदान में स्थापित किए जाने वाले हॉकर्स जोन में सभी व्यवस्थाएं सुनिश्चित की जाएं। जिससे सभी हाथ ठेले हॉकर्स जोन में शिफ्ट किए जा सकें। उन्होंने इंटक मैदान में पर्याप्त प्रकाश की व्यवस्था, मैदान का समतलीकरण करने के साथ-साथ शासकीय भूमि पर बने एक निजी होटल को भी तत्काल प्रभाव से हटाने के भी संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए।
उन्होंने लक्ष्मीबाई कॉलोनी में कोचिंग संस्थानों का निरीक्षण कर सुरक्षा व्यवस्थाओं का जायजा लेते हुए तलघरों में पार्किंग की व्यवस्था की जाँच किए जाने हेतु दल गठित करने के भी निर्देश दिए।

Share With:
Rate This Article

hindustanmediadiary@gmail.com

No Comments

Leave A Comment