a
Copyright Hindustan Media Diary
जरुरतमंदों के लिए संजीवनी से कम नहीं है यह योजना, करोड़ो हितग्राहियों ले रहे है लाभ!-4लाख 50हजार साईकिल मिलेंगी छात्र/छात्राओं को!-धर्मकांटो के साथ नापतोल यंत्रो शत प्रतिशत सत्यापन कराये:- मंत्री गोविन्द सिंह-शराब पीकर अभद्रता करना पड़ा भारी, चिकित्सा अधिकारी को संभागीय आयुक्त ने किया निलंबित!-फ्रॉड और धोखेबाजो से सावधान, विदेश अध्ययन छात्रवृति के नाम पर भेज रहे है मेल!-पदीय दायित्वों में लापरवाही बरतने दो आधिकारियों को किया तत्काल प्रभाव से निलंबित!-म.क्षे.वि.वि. कंपनी अब लेगी चक्रवृद्धि व्याज!-पत्रकार स्वास्थ एवं दुर्घटना बीमा की प्रमियम घटी, अंतिम तिथि भी बढ़ी-अबैध कॉलोनियो पर प्रभावी अंकुश के लिए कलेक्टर के सभी अनुविभागीय राजस्व आधिकारियों को निर्देश!-गंभीर आरोपों के चलते परिवहन आरक्षक निलंबित!
Homeअंचलनिर्मित हो चुके हैं भवनों में आंगनबाड़ी केन्द्र संचालित हों :- इमरती देवी

निर्मित हो चुके हैं भवनों में आंगनबाड़ी केन्द्र संचालित हों :- इमरती देवी

निर्मित हो चुके हैं भवनों में आंगनबाड़ी केन्द्र संचालित हों :- इमरती देवी

ग्वालियर:-   महिला एवं बाल विकास मंत्री श्रीमती इमरती देवी ने कहा कि जिले में आंगनबाड़ी केन्द्रों के जो भवन निर्मित हो चुके हैं, उन भवनों में आंगनबाड़ी केन्द्रों का संचालन सुनिश्चित किया जाए। साथ ही आंगनबाड़ी केन्द्रों में रिक्त आंगनबाड़ी कार्यकर्ता एवं सहायिकाओं की भर्ती की चयन प्रक्रिया में पूरी पारदर्शिता रखी जाए। महिला एवं बाल विकास मंत्री श्रीमती इमरती देवी बुधवार को कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में डबरा विधानसभा क्षेत्र में संचालित विकास कार्यों की समीक्षा बैठक को संबोधित कर रहीं थीं।
बैठक में कलेक्टर श्री अनुराग चौधरी, जिला कांग्रेस ग्रामीण के अध्यक्ष श्री मोहन सिंह राठौर, जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी श्री शिवम वर्मा, अपर कलेक्टर श्री अनूप कुमार सिंह, अपर कलेक्टर श्री रिंकेश वैश्य, एडीएम श्री टी एन सिंह सहित संबंधित विभागों के जिला अधिकारीगण आदि उपस्थित थे।
महिला एवं बाल विकास मंत्री श्रीमती इमरती देवी ने विभागवार डबरा विधानसभा क्षेत्र में संचालित विकास एवं निर्माण कार्यों और शासन की योजनाओं के क्रियान्वयन की समीक्षा करते हुए अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। उन्होंने डबरा सिविल अस्पताल में आईसीयू शुरू करने और स्त्री रोग विशेषज्ञ की पदस्थापना के संबंध में मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी से जानकारी ली।

Share With:
Rate This Article

hindustanmediadiary@gmail.com

No Comments

Leave A Comment