a
Copyright Hindustan Media Diary
धर्मकांटो के साथ नापतोल यंत्रो शत प्रतिशत सत्यापन कराये:- मंत्री गोविन्द सिंह-शराब पीकर अभद्रता करना पड़ा भारी, चिकित्सा अधिकारी को संभागीय आयुक्त ने किया निलंबित!-फ्रॉड और धोखेबाजो से सावधान, विदेश अध्ययन छात्रवृति के नाम पर भेज रहे है मेल!-पदीय दायित्वों में लापरवाही बरतने दो आधिकारियों को किया तत्काल प्रभाव से निलंबित!-म.क्षे.वि.वि. कंपनी अब लेगी चक्रवृद्धि व्याज!-पत्रकार स्वास्थ एवं दुर्घटना बीमा की प्रमियम घटी, अंतिम तिथि भी बढ़ी-अबैध कॉलोनियो पर प्रभावी अंकुश के लिए कलेक्टर के सभी अनुविभागीय राजस्व आधिकारियों को निर्देश!-गंभीर आरोपों के चलते परिवहन आरक्षक निलंबित!-महाकाल की नगरी अवंतिका अनंत है, यह नगरी हर काल और हर युग में अपने गुणों ,कीर्ति और प्रसिद्धि से सदैव अलंकृत होती आ रही है।-30 सितंबर तक आधिकारियों/कर्मचारियों के अवकाश प्रतिबंधित!
Homeअंचलसभी अधिकारी पूरी सतर्कता एवं सावधानी के साथ कार्य करें:- संभागायुक्त

सभी अधिकारी पूरी सतर्कता एवं सावधानी के साथ कार्य करें:- संभागायुक्त

सभी अधिकारी पूरी सतर्कता एवं सावधानी के साथ कार्य करें:- संभागायुक्त

ग्वालियर:-  ग्वालियर संभाग आयुक्त श्री एम बी ओझा ने कहा कि गत वर्ष रतनगढ़ में आयोजित मेले के दौरान व्यवस्थाओं के लिए जिन अधिकारियों एवं कर्मचारियों की सेवाऐं ली गई थीं। अगर वे अधिकारी एवं कर्मचारी दतिया एवं ग्वालियर जिले में पदस्थ हैं तो उनकी सेवाऐं पुन: नवरात्रि के दौरान रतनगढ़ में आयोजित होने वाले मेले में व्यवस्थाओं के लिए ड्यूटी लगाई जाए। ग्वालियर संभाग आयुक्त श्री एम बी ओझा ने उक्त आशय के निर्देश दतिया जिले के रतनगढ़ में नवरात्रि पर रतनगढ़ माता के आयोजित होने वाले मेले की व्यवस्थाओं के संबंध में आयोजित बैठक में दिए। बैठक में कलेक्टर ग्वालियर एवं कलेक्टर दतिया द्वारा मेले में की जाने वाली व्यवस्थाओं के संबंध में जानकारी दी गई।

संभाग आयुक्त श्री ओझा ने बैठक में निर्देश दिए कि रतनगढ़ में नवरात्रि के दौरान आने वाले श्रृद्धालुओं को किसी प्रकार की परेशानी न हो और व्यवस्था में किसी प्रकार की कमी न हो। उन्होंने कलेक्टर दतिया को निर्देश दिए कि मेले के दौरान अधिकारियों की ड्यूटी अलग-अलग शिफ्टों में लगाई जाए और अधिकारी अपनी ड्यूटी समाप्ति के पूर्व अगली पारी के अधिकारी को बताकर ही जाएं। सभी अधिकारी इस दौरान पूरी सतर्कता एवं सावधानी के साथ कार्य करें।
संभाग आयुक्त ने कहा कि किसी भी प्रकार की अफवाहों एवं शंकाओं पर ध्यान न दिया जाए। बल्कि लोगों से अपील करें कि वे व्यवस्था बनाने में प्रशासन का पूर्ण सहयोग करें। उन्होंने अधिकारियों को भी निर्देश दिए कि ड्यूटी पर कार्यरत अधिकारी एवं कर्मचारी श्रृद्धालुओं के साथ अच्छा व्यवहार करें और उनकी समस्या का मौके पर ही निराकरण किया जाए।
संभाग आयुक्त ने लोक निर्माण एवं संबंधित विभाग के अधिकारियों को निर्देश दिए कि सड़कों की मरम्म्त एवं गढ्ढे भरने का कार्य भी किया जाए। उन्होंने कहा कि मेले के दौरान किसी भी प्रकार की सूचना देते वक्त मेले में लगे ध्वनि विस्तारक यंत्रों को बंद कर दिया जाए।

Share With:
Rate This Article

hindustanmediadiary@gmail.com

No Comments

Leave A Comment