a
Copyright Hindustan Media Diary
जरुरतमंदों के लिए संजीवनी से कम नहीं है यह योजना, करोड़ो हितग्राहियों ले रहे है लाभ!-4लाख 50हजार साईकिल मिलेंगी छात्र/छात्राओं को!-धर्मकांटो के साथ नापतोल यंत्रो शत प्रतिशत सत्यापन कराये:- मंत्री गोविन्द सिंह-शराब पीकर अभद्रता करना पड़ा भारी, चिकित्सा अधिकारी को संभागीय आयुक्त ने किया निलंबित!-फ्रॉड और धोखेबाजो से सावधान, विदेश अध्ययन छात्रवृति के नाम पर भेज रहे है मेल!-पदीय दायित्वों में लापरवाही बरतने दो आधिकारियों को किया तत्काल प्रभाव से निलंबित!-म.क्षे.वि.वि. कंपनी अब लेगी चक्रवृद्धि व्याज!-पत्रकार स्वास्थ एवं दुर्घटना बीमा की प्रमियम घटी, अंतिम तिथि भी बढ़ी-अबैध कॉलोनियो पर प्रभावी अंकुश के लिए कलेक्टर के सभी अनुविभागीय राजस्व आधिकारियों को निर्देश!-गंभीर आरोपों के चलते परिवहन आरक्षक निलंबित!
Homeअंचलग्वालियरकलेक्टर एवं पुलिस अधीक्षक ने किया शहर का भ्रमण

कलेक्टर एवं पुलिस अधीक्षक ने किया शहर का भ्रमण

कलेक्टर एवं पुलिस अधीक्षक ने किया शहर का भ्रमण

ग्वालियर:- शहर की यातायात व्यवस्था को और बेहतर करने के लिए कलेक्टर श्री अनुराग चौधरी ने पुलिस अधीक्षक श्री नवनीत भसीन एवं नगर निगम आयुक्त श्री संदीप माकिन के साथ शहर का भ्रमण किया। भ्रमण के दौरान उन्होंने हजीरा चौराहा, चार शहर का नाका, सागर ताल, जेल रोड़, शिंदे की छावनी आदि का निरीक्षण किया और आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।
निरीक्षण के दौरान एडीएम श्री टी एन सिंह, अपर कलेक्टर श्री किशोर कान्याल, एसडीएम श्री प्रदीप तोमर सहित विभागीय अधिकारी उपस्थित थे। कलेक्टर श्री चौधरी ने सर्वप्रथम हजीरा चौराहे का अवलोकन किया। चौराहे की यातायात व्यवस्था को बेहतर करने के लिए नगर निगम एवं यातायात पुलिस को आवश्यक कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए। इसके पश्चात चार शहर का नाका पर लेफ्ट टर्न को फ्री करने के लिए नगर निगम द्वारा की गई कार्रवाई का अवलोकन किया।
कलेक्टर श्री अनुराग चौधरी ने हजीरा चौराहे पर लेफ्ट टर्न फ्री करने के लिए की गई कार्रवाई के पश्चात विद्युत पोल एवं यातायात पुलिस के ट्रैफिक सिग्नलों को तत्काल शिफ्ट करने की कार्रवाई करने के निर्देश दिए। इसके साथ ही यातायात पुलिस को प्रतिदिन यातायात प्रबंधन के लिए कार्रवाई करने को कहा।
कलेक्टर एवं पुलिस अधीक्षक ने इसके पश्चात सागरताल रोड़, आनंदनगर, जेल रोड़, शिंदे की छावनी आदि का भी निरीक्षण किया और यातायात प्रबंधन के संबंध में आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।

Share With:
Rate This Article

hindustanmediadiary@gmail.com

No Comments

Leave A Comment