a
Copyright Hindustan Media Diary
4लाख 50हजार साईकिल मिलेंगी छात्र/छात्राओं को!-धर्मकांटो के साथ नापतोल यंत्रो शत प्रतिशत सत्यापन कराये:- मंत्री गोविन्द सिंह-शराब पीकर अभद्रता करना पड़ा भारी, चिकित्सा अधिकारी को संभागीय आयुक्त ने किया निलंबित!-फ्रॉड और धोखेबाजो से सावधान, विदेश अध्ययन छात्रवृति के नाम पर भेज रहे है मेल!-पदीय दायित्वों में लापरवाही बरतने दो आधिकारियों को किया तत्काल प्रभाव से निलंबित!-म.क्षे.वि.वि. कंपनी अब लेगी चक्रवृद्धि व्याज!-पत्रकार स्वास्थ एवं दुर्घटना बीमा की प्रमियम घटी, अंतिम तिथि भी बढ़ी-अबैध कॉलोनियो पर प्रभावी अंकुश के लिए कलेक्टर के सभी अनुविभागीय राजस्व आधिकारियों को निर्देश!-गंभीर आरोपों के चलते परिवहन आरक्षक निलंबित!-महाकाल की नगरी अवंतिका अनंत है, यह नगरी हर काल और हर युग में अपने गुणों ,कीर्ति और प्रसिद्धि से सदैव अलंकृत होती आ रही है।
Homeअंचलनाम निर्देशन पत्र जमा करने की प्रक्रिया प्रारंभ

नाम निर्देशन पत्र जमा करने की प्रक्रिया प्रारंभ

नाम निर्देशन पत्र जमा करने की प्रक्रिया प्रारंभ

ग्वालियर  लोकसभा आम निर्वाचन-2019 के लिए नाम निर्देशन पत्र जमा करने की प्रक्रिया 16 अप्रैल से प्रारंभ होगी। इसके लिए अधिसूचना 16 अप्रैल को ही प्रात: 10.30 बजे जारी की जायेगी। कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी श्री अनुराग चौधरी ने मंगलवार को कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में आयोजित राजनैतिक दलों के पदाधिकारियों की बैठक में यह जानकारी दी। बैठक में पुलिस अधीक्षक श्री नवनीत भसीन, उप जिला निर्वाचन अधिकारी श्री अनूप कुमार सिंह, सीईओ जिला पंचायत श्री शिवम वर्मा, कांग्रेस पार्टी के श्री आनंद शर्मा, श्री देशराज भार्गव, श्री चैनसिंह राजपूत एवं भारतीय जनता पार्टी के श्री अशोक जैन सहित विभागीय अधिकारी उपस्थित थे।
कलेक्टर श्री अनुराग चौधरी ने बताया कि 16 अप्रैल से 23 अप्रैल तक नाम निर्देशन पत्र जमा किए जायेंगे। नाम निर्देशन पत्र 17, 19 एवं 21 अप्रैल को अवकाश होने के कारण जमा करने की कार्रवाई नहीं की जायेगी। उन्होंने बताया कि नाम निर्देशन पत्र जमा करने की प्रक्रिया के तहत निर्धारित संख्या एवं वाहनों को ही प्रवेश दिया जायेगा। कलेक्टर श्री अनुराग चौधरी ने बताया कि राजनैतिक दलों को निर्वाचन के दौरान विभिन्न अनुमतियों को प्रदान करने के लिए एक सेल गठित किया गया है, जिसके माध्यम से अनुमतियां शीघ्र उपलब्धकराई जायेंगीं।
बैठक में दोनों दलों के प्रतिनिधियों को निर्वाचन कार्यालय की ओर से नाम निर्देशन पत्र जमा करने के संबंध में दिशा-निर्देशों की एक प्रति भी भेंट की गई। बैठक में पुलिस अधीक्षक श्री नवनीत भसीन ने नाम निर्देशन पत्र जमा करने की प्रक्रिया के लिए सुरक्षा एवं यातायात के लिए किए गए प्रबंधों के संबंध में भी विस्तार से जानकारी दी।

Share With:
Rate This Article

hindustanmediadiary@gmail.com

No Comments

Leave A Comment