a
Copyright Hindustan Media Diary
जरुरतमंदों के लिए संजीवनी से कम नहीं है यह योजना, करोड़ो हितग्राहियों ले रहे है लाभ!-4लाख 50हजार साईकिल मिलेंगी छात्र/छात्राओं को!-धर्मकांटो के साथ नापतोल यंत्रो शत प्रतिशत सत्यापन कराये:- मंत्री गोविन्द सिंह-शराब पीकर अभद्रता करना पड़ा भारी, चिकित्सा अधिकारी को संभागीय आयुक्त ने किया निलंबित!-फ्रॉड और धोखेबाजो से सावधान, विदेश अध्ययन छात्रवृति के नाम पर भेज रहे है मेल!-पदीय दायित्वों में लापरवाही बरतने दो आधिकारियों को किया तत्काल प्रभाव से निलंबित!-म.क्षे.वि.वि. कंपनी अब लेगी चक्रवृद्धि व्याज!-पत्रकार स्वास्थ एवं दुर्घटना बीमा की प्रमियम घटी, अंतिम तिथि भी बढ़ी-अबैध कॉलोनियो पर प्रभावी अंकुश के लिए कलेक्टर के सभी अनुविभागीय राजस्व आधिकारियों को निर्देश!-गंभीर आरोपों के चलते परिवहन आरक्षक निलंबित!
Homeअंचलप्रभारी मंत्री ने किया झाँसी रोड़ पर बने बस स्टेण्ड का लोकार्पण

प्रभारी मंत्री ने किया झाँसी रोड़ पर बने बस स्टेण्ड का लोकार्पण

प्रभारी मंत्री ने किया झाँसी रोड़ पर बने बस स्टेण्ड का लोकार्पण

ग्वालियर:-  विकास को लेकर किसी से कोई मतभेद नहीं है। प्रदेश सरकार दलगत भावना से ऊपर उठकर विकास के लिये कटिबद्ध है। मिल-जुलकर ग्वालियर का सुनियोजित विकास सरकार का लक्ष्य है। इस आशय के विचार जिले के प्रभारी एवं वन मंत्री श्री उमंग सिंघार ने व्यक्त किए। मंत्री श्री सिंघार यहाँ झाँसी रोड़ पर पॉलीटेकनिक कॉलेज के समीप नवनिर्मित बस स्टेण्ड के लोकार्पण कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे।
रविवार को आयोजित हुए बस स्टेण्ड के लोकार्पण कार्यक्रम में महिला एवं बाल विकास मंत्री श्रीमती इमरती देवी, महापौर श्री विवेक नारायण शेजवलकर, विधायक श्री मुन्नालाल गोयल व श्री प्रवीण पाठक, नगर निगम के नेता प्रतिपक्ष श्री कृष्णराव दीक्षित व पार्षदगण एवं पूर्व विधायक श्री मदन कुशवाह सहित अन्य जनप्रतिनिधिगण, कलेक्टर श्री भरत यादव, पुलिस अधीक्षक श्री नवनीत भसीन व नगर निगम आयुक्त श्री विनोद शर्मा मंचासीन थे।

प्रभारी मंत्री श्री उमंग सिंघार ने भरोसा दिलाया कि ग्वालियर शहर में विकास कार्यों को सभी के सहयोग से और दलगत भावना से ऊपर उठकर अंजाम दिया जायेगा। विकास के साथ कोई समझौता नहीं होगा। उन्होंने महापौर सहित अन्य जनप्रतिनिधिगणों से कहा कि वे अधिकारपूर्वक शहर के विकास के लिए उनके सामने अपनी माँगे रखें।
महापौर श्री विवेक नारायण शेजवलकर ने कहा कि लम्बे अर्से से ग्वालियर शहर में एक नए बस स्टेण्ड की जरूरत महसूस की जा रही थी। आमखो बस स्टेण्ड पर आने-जाने वाली बसों से आए दिन सड़क आवागमन बाधित होता था। खुशी की बात है झाँसी रोड़ पर सर्वसुविधायुक्त नए बस स्टेण्ड के बन जाने से अब इस समस्या का समाधान हो जायेगा। उन्होंने यह भी कहा कि केन्द्र व राज्य सरकार की योजनाओं को मूर्तरूप देने में नगर निगम सदैव तत्पर रहेगा। श्री शेजवलकर ने प्रभारी मंत्री का स्वागत करते हुए कहा कि उनके नेतत्व में जिले में विकास के नए आयाम स्थापित होंगे। उन्होंने स्वच्छता रैंकिंग में ग्वालियर को ऊँचा दर्जा दिलाने के लिये सभी से सहयोग का आह्वान किया।

विधायक श्री मुन्नालाल गोयल ने इस अवसर पर कहा आमखो बस स्टेण्ड को शहर से बाहर शिफ्ट करने की जरूरत महसूस की जा रही थी। इसकी पूर्ति इस नए बस स्टेण्ड से हो गई है। उन्होंने कहा प्रदेश की नई सरकार जनता की अपेक्षाओं पर खरी उतरेगी।

Share With:
Rate This Article

hindustanmediadiary@gmail.com

No Comments

Leave A Comment