a
Copyright Hindustan Media Diary
जरुरतमंदों के लिए संजीवनी से कम नहीं है यह योजना, करोड़ो हितग्राहियों ले रहे है लाभ!-4लाख 50हजार साईकिल मिलेंगी छात्र/छात्राओं को!-धर्मकांटो के साथ नापतोल यंत्रो शत प्रतिशत सत्यापन कराये:- मंत्री गोविन्द सिंह-शराब पीकर अभद्रता करना पड़ा भारी, चिकित्सा अधिकारी को संभागीय आयुक्त ने किया निलंबित!-फ्रॉड और धोखेबाजो से सावधान, विदेश अध्ययन छात्रवृति के नाम पर भेज रहे है मेल!-पदीय दायित्वों में लापरवाही बरतने दो आधिकारियों को किया तत्काल प्रभाव से निलंबित!-म.क्षे.वि.वि. कंपनी अब लेगी चक्रवृद्धि व्याज!-पत्रकार स्वास्थ एवं दुर्घटना बीमा की प्रमियम घटी, अंतिम तिथि भी बढ़ी-अबैध कॉलोनियो पर प्रभावी अंकुश के लिए कलेक्टर के सभी अनुविभागीय राजस्व आधिकारियों को निर्देश!-गंभीर आरोपों के चलते परिवहन आरक्षक निलंबित!
Homeअंचलपत्रकार सुरक्षा कानून को जल्द ही अमलीजामा पहनाया जायेगा:- प्रभारी मंत्री।

पत्रकार सुरक्षा कानून को जल्द ही अमलीजामा पहनाया जायेगा:- प्रभारी मंत्री।

पत्रकार सुरक्षा कानून को जल्द ही अमलीजामा पहनाया जायेगा:- प्रभारी मंत्री।

ग्वालियर:- प्रदेश के वन और ग्वालियर जिले के प्रभारी मंत्री उमंग सिंघार ने कहा है कि प्रदेश में पत्रकार सुरक्षा कानून बनाने के लिये मैं मुख्यमंत्री कमलनाथ से बात करूंगा और जल्दी से जल्दी इस कानून को अमलीजामा पहनाया जाएगा। श्री सिंघार के प्रयासो से मंत्री श्री प्रद्युम्न सिंह तोमर, विधायक श्री प्रवीण पाठक ने अपनी-अपनी विधायक निधि से ग्वालियर प्रेस क्लब परिसर में एक हॉल के निर्माण हेतु पाँच-पाँच लाख रूपये एवं नेता प्रतिपक्ष श्री कृष्णराव दीक्षित ने अपनी पार्षद निधि से 5 लाख रूपये देने की भी घोषणा की, कांग्रेस पार्षद राजेश भदौरिया (राजू) ने एक लाख रूपये अपनी पार्षद निधि से देने की घोषणा की। प्रभारी मंत्री श्री सिंघार ने कहा कि मैं और मंत्री व विधायको से राशि दिलवाउगा ताकि ग्वालियर प्रेस क्लब का एक शानदार हॉल बने। श्री सिंघार रविवार को ग्वालियर प्रेस क्लब में आयोजित कार्यक्रम में मुख्य अतिथि की आसंदी से बोल रहे थे। कार्यक्रम की अध्यक्षता वरिष्ठ पत्रकार डॉ. राम विद्रोही ने की। स्वागत भाषण सचिव श्री राजेश शर्मा ने एवं संचालन कोषाध्यक्ष सुरेश शर्मा ने किया।
कार्यक्रम में शहर कांग्रेस अध्यक्ष डॉ. देवेन्द्र शर्मा, प्रदेश कांग्रेस के महासचिव सुनील शर्मा, पूर्व नेता प्रतिपक्ष देवेन्द्र सिंह तोमर, पूर्व विधायक मदन कुशवाह, अपर संचालक जी.एस. मौर्य मंचासीन रहे। कार्यक्रम में अतिथियों ने मां सरस्वती के समक्ष दीप प्रज्जवलन एवं पुष्प अर्पित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया। साथ ही अतिथियों का शॉल, श्रीफल एवं स्मृति चिन्ह भेट कर स्वागत किया।
कार्यक्रम के मुख्य अतिथि प्रभारी मंत्री श्री सिंघार ने ग्वालियर प्रेस क्लब द्वारा सौपे गये ज्ञापन पर कहा कि पत्रकार सुरक्षा कानून बनाने की मांग को पूरा करेंगे और मुख्यमंत्री कमलनाथ से बात करूंगा, उन्होंने कहा कि इस कानून को जल्द से जल्द बनाने पर काम होगा। उन्होंने पत्रकारों से आव्हान किया कि वे सकारात्मक सोच के साथ कार्य करते हुए प्रदेश के विकास में सहयोग प्रदान करें। उन्होंने कहा कि पत्रकार कॉलोनी की समस्या का निराकरण तत्परता से होगा, हमने इस संबंध में कलेक्टर को जरूरी निर्देश दिए हैं। पत्रकारों के भ्रमण कार्यक्रम को इस संबंध में हम संबंधित विभाग से चर्चा करेंगे। अध्यक्षीय भाषण में वरिष्ठ पत्रकार डॉ. रामविद्रोही ने कहा कि आज देश के बिगड़े माहौल में पत्रकारिता करना मुश्किल हो रहा है, इसलिए पत्रकार सुरक्षा कानून बनाया जाना आवश्यक है। विधायक श्री प्रवीण पाठक ने अपने उद्बोधन में कहा कि ग्वालियर में हमेशा सकारात्मक सोच की पत्रकारिता होती है, सभी का सहयोग मिलता है। श्री पाठक ने ग्वालियर प्रेस क्लब में हॉल के निर्माण में अपनी विधायक निधि से पांच लाख रूपये देने की घोषणा की।

Share With:
Rate This Article

hindustanmediadiary@gmail.com

No Comments

Leave A Comment