a
Copyright Hindustan Media Diary
4लाख 50हजार साईकिल मिलेंगी छात्र/छात्राओं को!-धर्मकांटो के साथ नापतोल यंत्रो शत प्रतिशत सत्यापन कराये:- मंत्री गोविन्द सिंह-शराब पीकर अभद्रता करना पड़ा भारी, चिकित्सा अधिकारी को संभागीय आयुक्त ने किया निलंबित!-फ्रॉड और धोखेबाजो से सावधान, विदेश अध्ययन छात्रवृति के नाम पर भेज रहे है मेल!-पदीय दायित्वों में लापरवाही बरतने दो आधिकारियों को किया तत्काल प्रभाव से निलंबित!-म.क्षे.वि.वि. कंपनी अब लेगी चक्रवृद्धि व्याज!-पत्रकार स्वास्थ एवं दुर्घटना बीमा की प्रमियम घटी, अंतिम तिथि भी बढ़ी-अबैध कॉलोनियो पर प्रभावी अंकुश के लिए कलेक्टर के सभी अनुविभागीय राजस्व आधिकारियों को निर्देश!-गंभीर आरोपों के चलते परिवहन आरक्षक निलंबित!-महाकाल की नगरी अवंतिका अनंत है, यह नगरी हर काल और हर युग में अपने गुणों ,कीर्ति और प्रसिद्धि से सदैव अलंकृत होती आ रही है।
Homeअंचलसंभाग आयुक्त श्री बी एम शर्मा की उपस्थिति में हुआ राष्ट्रगीत एवं राष्ट्रगान

संभाग आयुक्त श्री बी एम शर्मा की उपस्थिति में हुआ राष्ट्रगीत एवं राष्ट्रगान

संभाग आयुक्त श्री बी एम शर्मा की उपस्थिति में हुआ राष्ट्रगीत एवं राष्ट्रगान

ग्वालियर:- प्रदेश सरकार द्वारा लिए गए निर्णय के परिपालन में ग्वालियर के संभागीय आयुक्त श्री बी एम शर्मा ने माह के प्रथम दिवस एक फरवरी को प्रात: 10.30 बजे मोतीमहल परिसर में अधिकारियों और कर्मचारियों के साथ राष्ट्रगीत एवं राष्ट्रगान किया। इस मौके पर संभाग स्तरीय कार्यालयों के अधिकारी एवं कर्मचारी उपस्थित थे। कलेक्ट्रेट कार्यालय में भी अधिकारियों और कर्मचारियों ने राष्ट्रगीत एवं राष्ट्रगान किया।

शासन ने माह के प्रथम कार्य दिवस पर कार्यालयों में राष्ट्रगीत वंदे मातरम् एवं राष्ट्रगान जन-गण-मन का गायन करने के निर्देश दिए हैं। शासन आदेशों के परिपालन में मोतीमहल, कलेक्ट्रेट सहित अन्य शासकीय कार्यालयों में राष्ट्रगीत एवं राष्ट्रगान का आयोजन किया गया। संभागीय आयुक्त श्री बी एम शर्मा ने बताया कि प्रत्येक माह के प्रथम कार्य दिवस पर राष्ट्रगीत एवं राष्ट्रगान का आयोजन किया जायेगा। उन्होंने सभी अधिकारियों और कर्मचारियों से कहा है कि माह के प्रथम कार्य दिवस पर आयोजित राष्ट्रगान एवं राष्ट्रगीत के गायन में अनिवार्यत: उपस्थित हों। सभी शासकीय अधिकारी व कर्मचारी यह सुनिश्चित करें कि शासन द्वारा दिए गए निर्देशों का पालन हो।

Share With:
Rate This Article

hindustanmediadiary@gmail.com

No Comments

Leave A Comment