a
Copyright Hindustan Media Diary
4लाख 50हजार साईकिल मिलेंगी छात्र/छात्राओं को!-धर्मकांटो के साथ नापतोल यंत्रो शत प्रतिशत सत्यापन कराये:- मंत्री गोविन्द सिंह-शराब पीकर अभद्रता करना पड़ा भारी, चिकित्सा अधिकारी को संभागीय आयुक्त ने किया निलंबित!-फ्रॉड और धोखेबाजो से सावधान, विदेश अध्ययन छात्रवृति के नाम पर भेज रहे है मेल!-पदीय दायित्वों में लापरवाही बरतने दो आधिकारियों को किया तत्काल प्रभाव से निलंबित!-म.क्षे.वि.वि. कंपनी अब लेगी चक्रवृद्धि व्याज!-पत्रकार स्वास्थ एवं दुर्घटना बीमा की प्रमियम घटी, अंतिम तिथि भी बढ़ी-अबैध कॉलोनियो पर प्रभावी अंकुश के लिए कलेक्टर के सभी अनुविभागीय राजस्व आधिकारियों को निर्देश!-गंभीर आरोपों के चलते परिवहन आरक्षक निलंबित!-महाकाल की नगरी अवंतिका अनंत है, यह नगरी हर काल और हर युग में अपने गुणों ,कीर्ति और प्रसिद्धि से सदैव अलंकृत होती आ रही है।
Homeअंचलफसल ऋण माफी योजना के कार्य में तेजी लाएं – सीईओ श्री शिवम वर्मा

फसल ऋण माफी योजना के कार्य में तेजी लाएं – सीईओ श्री शिवम वर्मा

फसल ऋण माफी योजना के कार्य में तेजी लाएं – सीईओ श्री शिवम वर्मा

ग्वालियर:- जय किसान फसल ऋण माफी योजना को लेकर जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी श्री शिवम वर्मा द्वारा जनपद पंचायत घाटीगाँव सभागार में आयोजित अधिकारियों की बैठक में अद्यतन प्रगति की समीक्षा की गई। बैठक में जनपद पंचायत सीईओ श्री बी एस हंस के अलावा नोडल अधिकारी, पंचायत सचिव, सहायक सचिव सहित जनपद स्तरीय अधिकारी-कर्मचारी उपस्थित थे।
बुधवार की देर शाम आयोजित हुई बैठक में समीक्षा के दौरान अवगत कराया गया कि समिति प्रबंधक सेवा सहकारी संस्था पनिहार ने फर्जी कृषकों की जानकारी बैंक को प्रदान की। सीईओ श्री वर्मा द्वारा सहकारिता विस्तार अधिकारी को दो दिवस में जाँच कर रिपोर्ट प्रस्तुत करने के निर्देश दिए। इसी के साथ ही ग्राम पंचायत मेहदपुर में तिघरा सेवा समिति संस्था द्वारा फर्जी किसानों की सूची बैंक को प्रदान की गई है, जिसकी जाँच कराए जाने के निर्देश दिए।
बैठक में सीईओ श्री वर्मा ने योजना में संलग्न समस्त अधिकारी-कर्मचारियों को निर्देशित किया। जय किसान फसल ऋण माफी योजना की जानकारी निर्धारित प्रपत्र में ली जाए। उन्होंने हिदायत दी कि योजना को गंभीरता से लिया जाए। जनपद के शतप्रतिशत पात्र किसानों के फार्म हर हाल में आगामी 2 फरवरी तक निर्धारित प्रपत्र में भरवाएं तथा पंजीयन के पश्चात पोर्टल पर एंट्री और आधार सीडिंग के कार्य में तेजी लाई जाए।

Share With:
Rate This Article

hindustanmediadiary@gmail.com

No Comments

Leave A Comment