a
Copyright Hindustan Media Diary
4लाख 50हजार साईकिल मिलेंगी छात्र/छात्राओं को!-धर्मकांटो के साथ नापतोल यंत्रो शत प्रतिशत सत्यापन कराये:- मंत्री गोविन्द सिंह-शराब पीकर अभद्रता करना पड़ा भारी, चिकित्सा अधिकारी को संभागीय आयुक्त ने किया निलंबित!-फ्रॉड और धोखेबाजो से सावधान, विदेश अध्ययन छात्रवृति के नाम पर भेज रहे है मेल!-पदीय दायित्वों में लापरवाही बरतने दो आधिकारियों को किया तत्काल प्रभाव से निलंबित!-म.क्षे.वि.वि. कंपनी अब लेगी चक्रवृद्धि व्याज!-पत्रकार स्वास्थ एवं दुर्घटना बीमा की प्रमियम घटी, अंतिम तिथि भी बढ़ी-अबैध कॉलोनियो पर प्रभावी अंकुश के लिए कलेक्टर के सभी अनुविभागीय राजस्व आधिकारियों को निर्देश!-गंभीर आरोपों के चलते परिवहन आरक्षक निलंबित!-महाकाल की नगरी अवंतिका अनंत है, यह नगरी हर काल और हर युग में अपने गुणों ,कीर्ति और प्रसिद्धि से सदैव अलंकृत होती आ रही है।
Homeअंचलखाद्य मंत्री श्री तोमर ने मेले में किया प्रदर्शनी का उदघाटन

खाद्य मंत्री श्री तोमर ने मेले में किया प्रदर्शनी का उदघाटन

खाद्य मंत्री श्री तोमर ने मेले में किया प्रदर्शनी का उदघाटन

ग्वालियर:- माधवराव सिंधिया ग्वालियर व्यापार मेले के 112 वर्ष पूर्ण होने के उपलक्ष में प्रदर्शनी लगाई गई है । प्रदर्शनी में ग्वालियर की ऐतिहासिक धरोहर को प्रदर्शित किया गया है। प्रदर्शनी के माध्यम से मेले के सफर को दिखाया गया है। रविवार को प्रदेश के खाद्य, नागरिक आपूर्ति एवं उपभोक्ता संरक्षण मंत्री श्री  प्रद्युम्न सिंह तोमर ने प्रदर्शनी का उद्घाटन किया। उन्होंने प्रदर्शनी का अवलोकन करते  सूय इसकी सराहना की। इसके साथ ही उन्होंने विभिन्न विभागों द्वारा लगाई गई प्रदर्शनियाँ भी देखी।

खाद्य मंत्री  श्री   प्रद्युम्न सिंह तोमर ने कहा कि प्रदर्शनी ना केवल सैलानियों के लिए मनोरंजन का विषय है बल्कि आवश्यक जानकारियां भी प्रदान कर रही है। विभिन्न विभागों द्वारा लगाई गई प्रदर्शनी के माध्यम से विभिन्न योजनाओं की जानकारी नागरिकों को दी जा रही है। यह शासन की योजना एवं महत्वपूर्ण कार्यक्रमों से आमजन को अवगत कराने का अच्छा माध्यम है।

Share With:
Rate This Article

hindustanmediadiary@gmail.com

No Comments

Leave A Comment