a
Copyright Hindustan Media Diary
4लाख 50हजार साईकिल मिलेंगी छात्र/छात्राओं को!-धर्मकांटो के साथ नापतोल यंत्रो शत प्रतिशत सत्यापन कराये:- मंत्री गोविन्द सिंह-शराब पीकर अभद्रता करना पड़ा भारी, चिकित्सा अधिकारी को संभागीय आयुक्त ने किया निलंबित!-फ्रॉड और धोखेबाजो से सावधान, विदेश अध्ययन छात्रवृति के नाम पर भेज रहे है मेल!-पदीय दायित्वों में लापरवाही बरतने दो आधिकारियों को किया तत्काल प्रभाव से निलंबित!-म.क्षे.वि.वि. कंपनी अब लेगी चक्रवृद्धि व्याज!-पत्रकार स्वास्थ एवं दुर्घटना बीमा की प्रमियम घटी, अंतिम तिथि भी बढ़ी-अबैध कॉलोनियो पर प्रभावी अंकुश के लिए कलेक्टर के सभी अनुविभागीय राजस्व आधिकारियों को निर्देश!-गंभीर आरोपों के चलते परिवहन आरक्षक निलंबित!-महाकाल की नगरी अवंतिका अनंत है, यह नगरी हर काल और हर युग में अपने गुणों ,कीर्ति और प्रसिद्धि से सदैव अलंकृत होती आ रही है।
Homeअंचलसाइकिल रैली निकालकर मतदाताओं को किया जागरूक

साइकिल रैली निकालकर मतदाताओं को किया जागरूक

साइकिल रैली निकालकर मतदाताओं को किया जागरूक

ग्वालियर:- मतदाताओं को जागरूक करने के लिये जिले में विभिन्न प्रकार की गतिविधियां आयोजित की जा रही हैं। इस क्रम में शनिवार को साइकिल रैली निकाली गई। किलागेट से शुरू हुई साइकिल रैली हजीरा होते हुए बीएड कॉलेज तक पहुँची। इस अवसर पर उप जिला निर्वाचन अधिकारी श्री आर के पाण्डेय ने रैली में शामिल हुए मतदाताओं को अनिवार्य रूप से मतदान करने की शपथ दिलाई।

मालूम हो 25 जनवरी को आयोजित होने वाले राष्ट्रीय मतदाता दिवस के उपलक्ष्य में जिले में मतदाता जागरूकता गतिविधियां आयोजित की जा रही हैं।
साइकिल रैली में शासकीय व अशासकीय विद्यालयों के सैंकड़ों विद्यार्थियों सहित अन्य प्रतिभागियों ने भाग लिया। इस अवसर पर विद्यार्थियों से कहा गया कि जिनकी आयु एक जनवरी 2019 को 18 वर्ष पूर्ण हो गई है। वे सभी मतदाता सूची में अपना नाम अवश्य जुडवाएं। छात्रों को मौके पर ही फार्म-6 वितरित किया गया। छात्रों को बताया गया कि यदि उनके परिजनों का नाम मतदाता सूची में नहीं हैं तो जुड़वाने के लिये प्रेरित करें।

Share With:
Rate This Article

hindustanmediadiary@gmail.com

No Comments

Leave A Comment