a
Copyright Hindustan Media Diary
4लाख 50हजार साईकिल मिलेंगी छात्र/छात्राओं को!-धर्मकांटो के साथ नापतोल यंत्रो शत प्रतिशत सत्यापन कराये:- मंत्री गोविन्द सिंह-शराब पीकर अभद्रता करना पड़ा भारी, चिकित्सा अधिकारी को संभागीय आयुक्त ने किया निलंबित!-फ्रॉड और धोखेबाजो से सावधान, विदेश अध्ययन छात्रवृति के नाम पर भेज रहे है मेल!-पदीय दायित्वों में लापरवाही बरतने दो आधिकारियों को किया तत्काल प्रभाव से निलंबित!-म.क्षे.वि.वि. कंपनी अब लेगी चक्रवृद्धि व्याज!-पत्रकार स्वास्थ एवं दुर्घटना बीमा की प्रमियम घटी, अंतिम तिथि भी बढ़ी-अबैध कॉलोनियो पर प्रभावी अंकुश के लिए कलेक्टर के सभी अनुविभागीय राजस्व आधिकारियों को निर्देश!-गंभीर आरोपों के चलते परिवहन आरक्षक निलंबित!-महाकाल की नगरी अवंतिका अनंत है, यह नगरी हर काल और हर युग में अपने गुणों ,कीर्ति और प्रसिद्धि से सदैव अलंकृत होती आ रही है।
Homeअंचलमुख्यमंत्री फसल ऋण माफी योजना के प्रथम दिन बांटे 1123 आवेदन

मुख्यमंत्री फसल ऋण माफी योजना के प्रथम दिन बांटे 1123 आवेदन

मुख्यमंत्री फसल ऋण माफी योजना के प्रथम दिन बांटे 1123 आवेदन

ग्वालियर:-  प्रदेश सरकार द्वारा मुख्यमंत्री फसल ऋण माफी योजना के प्रथम दिन 15 जनवरी को ग्वालियर जिले में 1123 आवेदन पत्र किसानों को वितरित किए गए। इसके साथ ही 373 किसानों से आवेदन पत्र भरवाए गए। जिले में 109 स्थानों पर मुख्यमंत्री फसल ऋण माफी योजना की सूची लगा दी गई है।
उपसंचालक कृषि श्री बरौनिया ने बताया कि ग्वालियर जिले में 5 बैंकों की शाखाओं में किसान की सूची चस्पा कर दी गई है। जिनमें एसबीआई, सहाकारी बैंक, कॉपरेटिव बैंक तथा विजया बैंक शामिल है। श्री बरौनिया ने बताया कि एक दो दिन में ही समस्त किसानों जिनके कि ऋण बकाया हैं की सूची चस्पा करने की कार्यवाही की जाएगी। इसके साथ ही जिले के सभी पात्र किसानों के आवेदन पत्र भरवाने की कार्यवाही तेजी से की जा रही है। योजना का लाभ सभी पात्र किसानों को मिले यह सुनिश्चित किया जाएगा।

Share With:
Rate This Article

hindustanmediadiary@gmail.com

No Comments

Leave A Comment