a
Copyright Hindustan Media Diary
4लाख 50हजार साईकिल मिलेंगी छात्र/छात्राओं को!-धर्मकांटो के साथ नापतोल यंत्रो शत प्रतिशत सत्यापन कराये:- मंत्री गोविन्द सिंह-शराब पीकर अभद्रता करना पड़ा भारी, चिकित्सा अधिकारी को संभागीय आयुक्त ने किया निलंबित!-फ्रॉड और धोखेबाजो से सावधान, विदेश अध्ययन छात्रवृति के नाम पर भेज रहे है मेल!-पदीय दायित्वों में लापरवाही बरतने दो आधिकारियों को किया तत्काल प्रभाव से निलंबित!-म.क्षे.वि.वि. कंपनी अब लेगी चक्रवृद्धि व्याज!-पत्रकार स्वास्थ एवं दुर्घटना बीमा की प्रमियम घटी, अंतिम तिथि भी बढ़ी-अबैध कॉलोनियो पर प्रभावी अंकुश के लिए कलेक्टर के सभी अनुविभागीय राजस्व आधिकारियों को निर्देश!-गंभीर आरोपों के चलते परिवहन आरक्षक निलंबित!-महाकाल की नगरी अवंतिका अनंत है, यह नगरी हर काल और हर युग में अपने गुणों ,कीर्ति और प्रसिद्धि से सदैव अलंकृत होती आ रही है।
Homeअंचलहाईवे पर प्रदेशभर के लिये मॉडल गौशाला स्थापित होगी

हाईवे पर प्रदेशभर के लिये मॉडल गौशाला स्थापित होगी

हाईवे पर प्रदेशभर के लिये मॉडल गौशाला स्थापित होगी

ग्वालियर:- ग्वालियर जिले के अंतर्गत आगरा-मुम्बई राष्ट्रीय राजमार्ग पर घाटीगाँव एवं मोहना के बीच ग्राम सिरसा के समीप प्रदेशभर के लिए मॉडल गौशाला स्थापित की जायेगी। यहाँ स्थित देव नारायण धाम मंदिर ट्रस्ट की जमीन पर यह गौशाला विकसित होगी। इस आशय की घोषणा प्रदेश के पशुपालन, मछुआ कल्याण एवं मत्स्य विकास मंत्री श्री लाखन सिंह यादव ने बुधवार को इस क्षेत्र के भ्रमण के दौरान की।
पशुपालन मंत्री श्री लाखन सिंह यादव ने कहा कि राष्ट्रीय राजमार्ग पर आदर्श गौशाला स्थापित होने से सड़क दुर्घटनाओं से मरने वाले गौवंश को बचाया जा सकेगा। उन्होंने कहा कि देव नारायण धाम मंदिर में पहले से ही चल रही छोटी गौशाला को विस्तार दिया जायेगा। साथ ही इस गौशाला को इस प्रकार से स्थापित किया जायेगा, जिससे वह प्रदेश भर के लिये मॉडल बन सके।
विशेष रणनीति बनाकर किया जायेगा बरई-घाटीगाँव क्षेत्र का विकास
मंत्री श्री लाखन सिंह यादव ने ग्राम बरई तथा इस क्षेत्र के अन्य गाँवों में आयोजित हुए कार्यक्रमों को संबोधित करते हुए कहा कि विशेष रणनीति बनाकर बरई, पनिहार, घाटीगाँव व मोहना क्षेत्र की समस्याओं का समाधान किया जायेगा। उन्होंने ग्रामीणों को बहुप्रतीक्षित माँगे पूरा कराने का भरोसा दिलाया। मंत्री बनने के बाद पहली बार इन ग्रामों में पहुँचे श्री लाखन सिंह यादव का ग्रामीणों द्वारा समारोहपूर्वक भव्य स्वागत किया गया।

Share With:
Rate This Article

hindustanmediadiary@gmail.com

No Comments

Leave A Comment