a
Copyright Hindustan Media Diary
जरुरतमंदों के लिए संजीवनी से कम नहीं है यह योजना, करोड़ो हितग्राहियों ले रहे है लाभ!-4लाख 50हजार साईकिल मिलेंगी छात्र/छात्राओं को!-धर्मकांटो के साथ नापतोल यंत्रो शत प्रतिशत सत्यापन कराये:- मंत्री गोविन्द सिंह-शराब पीकर अभद्रता करना पड़ा भारी, चिकित्सा अधिकारी को संभागीय आयुक्त ने किया निलंबित!-फ्रॉड और धोखेबाजो से सावधान, विदेश अध्ययन छात्रवृति के नाम पर भेज रहे है मेल!-पदीय दायित्वों में लापरवाही बरतने दो आधिकारियों को किया तत्काल प्रभाव से निलंबित!-म.क्षे.वि.वि. कंपनी अब लेगी चक्रवृद्धि व्याज!-पत्रकार स्वास्थ एवं दुर्घटना बीमा की प्रमियम घटी, अंतिम तिथि भी बढ़ी-अबैध कॉलोनियो पर प्रभावी अंकुश के लिए कलेक्टर के सभी अनुविभागीय राजस्व आधिकारियों को निर्देश!-गंभीर आरोपों के चलते परिवहन आरक्षक निलंबित!
Homeअंचलराजनैतिक दल समन्वय बना कर कार्य करे – कलेक्टर

राजनैतिक दल समन्वय बना कर कार्य करे – कलेक्टर

राजनैतिक दल समन्वय बना कर कार्य करे – कलेक्टर

ग्वालियर:- भारत निर्वाचन आयोग के द्वारा फोटो निर्वाचक नामावली के विशेष संक्षिप्त पुनरीक्षण 2019 का कार्यक्रम आज जारी किया गया। जारी कार्यक्रम के अनुसार अधिक से अधिक मतदाताओं के नाम मतदाता सूची में दर्ज किये जायेंगे एवं मतदाता सूची की त्रुटियों को प्राथमिकता से दूर किया जायेगा। तत्संबंध में आज जिला कलेक्टर श्री भरत यादव  ने राजनैतिक दलो की बैठक में जारी कार्यक्रम की जानकारी देते हुए बताया कि ग्वालियर जिले में एक जनवरी 2019 को 18 वर्ष पूरे करने वाले युवा मतदाताओं के नाम 26 दिसम्बर से जोड़ने की प्रक्रिया के साथ निर्वाचक नामावली में दावे-आपत्तियां प्राप्त करने की प्रक्रिया प्रारंभ कर दी गई है। यह प्रक्रिया निरन्तर जारी रहेगी।

जारी पुनरीक्षण कार्यक्रम के  अंतर्गत प्रारूप निर्वाचक नामावली का प्रकाशन 26 दिसम्बर 2018 को कर दिया गया है। दावे आपत्ति दर्ज करने की अवधि 26 दिसम्बर 2018 से 25 जनवरी 2019 तक रहेगी | आज 26 दिसम्बर 2018 से बी एल ओ पोलिंग बूथ पर कार्यालयीन समय पर उपस्थित रह कर दाबे आपत्ति प्राप्त करेंगे । समस्त दावे आपत्तियों का निराकरण 11 फरवरी 2019 से पूर्व किया जायेगा। डेटा बेस को 18 फरवरी 2019 को अद्यतन किया जायेगा। निर्वाचक नामावली का अंतिम प्रकाशन 22 फरवरी 2019 को किया जायेगा।

Share With:
Rate This Article

hindustanmediadiary@gmail.com

No Comments

Leave A Comment